Explore

Search
Close this search box.

Search

September 20, 2024 5:24 am

लेटेस्ट न्यूज़

इंस्टाग्राम जैसा ये नया फीचर……..’व्हाट्सएप पर जल्द आ सकता है…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

यूजर्स के लिए कमाल का फीचर!

नया फीचर यूजर्स को स्क्रीन को छोड़े बिना फोटोग्राफ, वीडियो और GIF सहित मीडिया कंटेंट पर तुरंत प्रतिक्रिया देने की अनुमति देगी, जिससे बातचीत करना तेज और अधिक सुविधाजनक हो जाएगा.

Health Tips: खांसी की परेशानी से मिलेगी राहत……..’बारिश के मौसम में हल्दी का इस प्रकार करें सेवन…….’

अभी ऐसा है फीचर

मौजूदा समय में व्हाट्सएप पर रिएक्ट करने के लिए यूजर्स को मेसेज या मीडिया फाइल को कुछ सेकंड के लिए दबाना पड़ता है जिसके बाद ऐप चुनने के लिए रिएक्शन का ऑप्शन खुलता है, जिसमें काफी समय लगता है. हालांकि, इस नई सुविधा के आने से रिएक्शन प्रोसेस में उल्लेखनीय वृद्धि होगी.

डबल-टैप फीचर यूजर्स को डिफॉल्ट हार्ट इमोटिकॉन के साथ मेसेज पर प्रतिक्रिया देने की अनुमति देकर कम्युनिकेशन को स्पीड देता है. हालांकि, यह अभी भी नहीं पता है कि यह सुविधा डिसेबल विकल्प के साथ आएगी या नहीं. साथ ही, कंपनी ने अभी भी यह घोषणा नहीं की है कि सभी व्हाट्सएप यूजर्स के लिए डबल-टैप फीचर कब शुरू होगा.

इसके अलावा, व्हाट्सएप यूजर की मांग को पूरा करने के लिए इंस्टाग्राम जैसे कई अन्य फीचर्स पर काम कर रहा है. हाल ही में यह बताया गया था कि लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप एक नई सुविधा पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को उन स्टेटस अपडेट को फिर से शेयर करने की अनुमति देता है. इसका मतलब है, इंस्टाग्राम की तरह, जब आपका कोई दोस्त अपनी स्टोरी में आपका उल्लेख करता है, तो आप अपने स्टेटस पर भी पोस्ट को अपने कॉन्टैक्स के साथ दोबारा शेयर कर सकते हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर