Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 12:07 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Rajasthan: CM भजनलाल के रात में थाने पहुंचने पर थाना प्रभारी ने की अभद्र टिप्पणी, सस्पेंशन की गिरी गाज

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के प्रताप नगर थाना अधिकारी को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करना भारी पड़ गया। प्रताप नगर थाना अधिकारी ने सीएम भजनलाल के जयपुर में एक थाने में पहुंचकर रोज नामचा चेक करने पर अभद्र टिप्पणी की थी। इस पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए प्रताप नगर थाना अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है।

इंस्पेक्टर महावीर प्रसाद मीणा ने ग्रुप में लिखा था मैसेज

प्रताप नगर थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर महावीर प्रसाद मीणा ने अपने थाने के व्हाट्सएप ग्रुप में मुख्यमंत्री भजनलाल के जयपुर के थाने में आकस्मिक निरीक्षण पर टिप्पणी की थी। महावीर प्रसाद मीणा ने लिखा कि ‘थाने के बाहर काफिला रोक कर संत्री या मौजूद स्टाफ से सिर्फ कंधे पर हाथ रख इतना बोलते कि सब ठीक है, ड्यूटी कैसी चल रही है, आपकी समस्याओं के बारे में सुना और मैं जानता हूं। जल्दी आपकी जरूरी मांगे और प्रमोशन वाला काम पूरा कर दूंगा, बस एक वाक्य और 5 मिनट में सवा लाख का पुलिस बेड़ा इनका कायल हो जाता। सोशल मीडिया इनकी तारीफों से भर जाता, लेकिन हम बंद रोज नामचा और हाजिर वाला …… काम करके फजिती करवा दी।’

Ram Mandir: अंतरिक्ष सैटेलाइट व्यू से कैसा दिख रहा है अयोध्या में राम मंदिर, ISRO ने शेयर की तस्वीरें…

थानाधिकारी सस्पेंड, जांच शुरू: एसपी

थाने के व्हाट्सएप ग्रुप पर थाना अधिकारी की ओर से सीएम भजनलाल शर्मा के खिलाफ की गई इस अभद्र टिप्पणी के सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने कड़ी आपत्ति जताते हुए भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने शिकायत की। एसपी ने पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए प्रताप नगर थाना अधिकारी महावीर प्रसाद मीणा को सस्पेंड कर जांच शुरू कर दी है।

 

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर