Explore

Search
Close this search box.

Search

February 22, 2024 4:02 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

क्या बोला मोदी ने जो तमतमा रहा था खरगे का चेहरा… जानें राज्य सभा में 5 मिनट की वो बाते

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राज्यसभा में बुधवार राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए मल्लिकार्जुन खरगे पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि मैं खरगे जी को बहुत ध्यान से सुन रहा था। लोकसभा में तो मनोरंजन कम मिलता है लेकिन मनोरंजन की जो कमी खल रही थी वह यहां पूरी हो गई। खरगे जी काफी लंबा बोले और मैं सोच रहा था इतनी आजादी बोलने के लिए मिली कैसे। दो स्पेशल कमांडर जो रहते हैं, वह नहीं थे इसलिए इसका भरपूर फायदा खरगे जी ने उठाया। मुझे लगता सिनेमा का एक गाना है ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा। खरगे जी ने सोचा कमांडो नहीं है और चौके-छक्के मारने लगे।

पीएम मोदी ने कहा कि खरगे जी ने भी 400 सीट जीतने का आशीर्वाद दे दिया है। खरगे जी आशीर्वाद वापस लेने चाहते हैं तो ले सकते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि हमने देश को संकट के दौर से बाहर निकाला है। कांग्रेस देश की समस्याओं से अवगत थी लेकिन उसने उनका समाधान नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अपने ही नेताओं की गारंटी और नीतियां नहीं हैं लेकिन वह मोदी की गारंटियों पर सवाल उठा रही है।

पीएम मोदी ने कहा मुझे पिछले साल की घटना याद है। हम उस सदन में बैठते थे और देश के पीएम की आवाज को दबाने की कोशिश की जाती थी। आज भी आप न सुनने के तैयार के साथ आए हैं। लेकिन आप मेरी आवाज नहीं दबा सकते। देश की जनता ने इस आवाज को ताकत दी हुई है। मैं भी इस बार पूरी तैयारी के साथ आया हूं।

Kharge

मेरा विश्वास पक्का हो गया है कि कांग्रेस पार्टी सोच से भी आउटडेटेड हो गई है। जब सोच ही आउटडेटेड हो गई है, तो इन्होंने अपना कामकाज भी आउटसोर्स कर दिया है। देखते ही देखते इतना बड़ा दल, इतने दशकों तक देश पर राज करने वाले दल का ऐसा पतन! हमें खुशी नहीं हो रही बल्कि हमारी आपके प्रति संवेदनाएं हैं।

Read More:- UP Crime News: मोबाइल पर पॉर्न वीडियो देखकर बहन के साथ किया रेप, फिर गला घोंटकर मार डाला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कांग्रेस ने नैरेटिव फैलाया, जिसका परिणाम हुआ कि भारत की संस्कृति और संस्कारों को मानने वाले लोगों को बड़े हीन भाव से देखा जाने लगा। इस प्रकार हमारे अतीत के साथ अन्याय किया गया। इसका नेतृत्व कहां होता था, ये दुनिया भलीभांति जानती है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के 10 वर्षों में भारतीय अर्थव्यवस्था नाजुक स्थिति में थी। दूसरी ओर हमारे 10 वर्षों में भारत शीर्ष पांच अर्थव्यवस्थाओं में से एक रहा है। हमारे 10 साल बड़े और निर्णायक फैसलों के लिए याद रखे जाएंगे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर