Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 8:43 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Urfi Javed: सिर मुंडवाए नजर आई उर्फी जावेद ,ये देख यूजर बोले, हे प्रभु ये क्या हुआ कैसे हुआ’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Urfi Javed Bald Look: उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं. उर्फी आए दिन अलग-अलग चीजों से नई-नई तरह की ड्रेस बनाती हैं और उसको पहनकर लोगों के सामने आती हैं. उर्फी का नया लुक हर बार फैंस के लिए बहुत ही शॉकिंग होता है. हालांकि कई बार उर्फी जावेद के लुक की तारीफ भी हुई है, और बहुत बार वह अपने अतरंगी अवतार के लिए आलोचना का भी शिकार होती हैं. हालांकि इस बार उर्फी जावेद कुछ ऐसा कर बैठी हैं, जिसके बाद हर कोई शॉक रह गया है. तो चलिए जानते हैं आखिर उर्फी ने ऐसा क्या किया.

उर्फी जावेद हुईं बोल्ड
उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह हर बार अपनी पोस्ट के जरिए तहलका मचाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. इस बार उर्फी जावेद ने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसे देखने के बाद वह फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार उर्फी ने बिना बालों के अपनी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वह गंजी नजर आ रही हैं. तस्वीर देखने के बाद लग रहा है कि उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है. इस बार वह कार में बैठकर अपने इस लुक के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं.

Delhi News: कुछ दिन पहले स्कूलों को आया था थ्रेट मेल- दिल्ली के कई नामी अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी…

यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल
उर्फी की इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स हैरान हैं और वह अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, ‘ब्री प्राक की बहन’. एक यूजर ने तो उर्फी से पूछ ही लिया, ‘क्या तुमने सच में ऐसा किया है’? एक अन्य यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘हे प्रभु ये क्या हुआ कैसे हुआ’. ‘एक ट्रोल ने लिखा, ये क्या है, बस यही देखना बाकी था’. इसके अलावा भी उर्फी की तस्वीर पर बहुत सारे कमेंट्स आ रहे हैं.

उर्फी ने लगाया फिल्टर
वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि उर्फी जावेद टकली नहीं हुई हैं, बल्कि उन्होंने सिर्फ फिल्टर लगाया हुआ है. उन्होंने इस तस्वीर को एडिट किया है और साइड से साफतौर पर उनके बाल नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने अपनी तस्वीर में फिल्टर लगाकर बाल्ड लुक दिया है. लोगों को मूर्ख बनाने की उर्फी की यह कोशिश नाकाम साबित हुई और उन्होंने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर