Explore

Search
Close this search box.

Search

April 20, 2024 7:18 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

UP News: कोचिंग पढ़ने जाती थी लड़की, ट्रेन की बोगी से मिली लाश, राज खुला तो दंग रह गए लोग

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

वाराणसी. बीते 21 फरवरी को वाराणसी के बनारस स्टेशन के ट्रेन के एक युवती की बोरी में बंधी हुई लाश मिली थी. मृत युवती की हत्या कर उसे बोरे में रखा गया था. मृत युवती वाराणसी के कपसेठी क्षेत्र की किशोरी थी जिसका अपहरण, दुष्कर्म और हत्या कर शव ट्रेन की बोगी में रखने का आरोपी कोचिंग संचालक संजय पटेल पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. कपसेठी थाने की पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

आरोपी को थाने लाकर पूछताछ की फिर कोर्ट में पेश किया जहां जज ने उसे जेल भेज दिया है. पूछताछ में हत्यारे कोचिंग संचालक ने हत्या का राज खोला है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था. कई बार शारीरिक संबंध बनाए जिसके चलते किशोरी गर्भवती हो गई थी तो उसने अपने कोचिंग सेंटर में ही दम घोंट कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को ट्रेन की बोगी में रख दिया था.

सहेली के घर जाने का कहकर निकली थी किशोरी
एडीसीपी गोमती जोन आकाश पटेल ने बताया कि किशोरी 19 फरवरी को सहेली के घर जाने की बात कहकर अपने घर से निकली थी. इसके बाद लौटकर नहीं आई. 20 फरवरी की रात किशोरी का हाथ-पैर बंधा शव बनारस रेलवे स्टेशन पर लखनऊ-बनारस इंटरसिटी ट्रेन की जनरल बोगी में टॉयलेट के पास जूट की बोरी में मिला था. 21 फरवरी को किशोरी के शव की पहचान हुई और उसके बाद पोस्टमार्टम कराया गया. रिपोर्ट में स्पष्ट हुआ कि किशोरी गर्भवती थी और दम घुटने से उसकी मौत हुई थी.

Dikengyuan: धरती पर यहां मौजूद है असली ‘पाताल लोक’, जो ‘दूसरी दुनिया’ से नहीं है कम! जमीन के नीचे यूं रहते हैं लोग

कई संदिग्‍धों से पूछताछ के बाद पुलिस को कोचिंग संचालक पर शक हुआ
घटना के कुछ दिन बाद कॉल डिटेल के आधार पर संदिग्धों से पूछताछ की गई. इस बीच कोचिंग संचालक भूमिगत हो गया था. पुलिस जांच में पता चला कि किशोरी उसके यहां पढ़ने जाती थी. इसी वजह से उस पर पुलिस का शक गहराया और कड़ी मशक्कत के बाद वह पकड़ा गया. एसीपी राजातालाब अजय श्रीवास्तव ने बताया कि दस साल पहले कोचिंग संचालक संजय पटेल क्षेत्र के एक स्कूल में शिक्षक था, जहां छात्रा से अश्लीलता के बाद उसे हटाया गया था.

किशोरी की हत्‍या के बाद से इलाके में था तनाव
इसके बाद उसने कोचिंग सेंटर खोल लिया था. छात्रा से कोचिंग संचालक का छह महीने से संबंध था, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई थी. वाराणसी में ये घटना काफी चर्चा में थी. हत्यारे को पकड़ने के लिए परिवार वालों संग गांववालों ने विरोध प्रदर्शन भी किया था. अब जब हत्यारा पुलिस के शिकंजे में आ गया है तो परिवार वालों की मांग है कि उसे फांसी की सजा मिले.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

1 thought on “UP News: कोचिंग पढ़ने जाती थी लड़की, ट्रेन की बोगी से मिली लाश, राज खुला तो दंग रह गए लोग”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर