Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 3:55 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सरपंच को जान से मारने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में दो अभियुक्त गिरफ्तार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

सवाई माधोपुर 25 दिसम्बर। थाना चौथ का बरवाडा पुलिस ने ग्राम पंचायत बिंजारी सरपंच को जान से मारने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले मे 02 अभियुक्तों प्रदीप कुमार बेरवा पुत्र रामेश्वर (20) निवासी बांसड़ा एवं दिलीप गुर्जर उर्फ दिलीप पहलवान पुत्र मथुरा लाल (25) निवासी बिंजारी थाना चौथ का बरवाड़ा को गिरफ्तार किया है।

      एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि 19 दिसंबर को सरपंच रामविलास गुर्जर ने रिपोर्ट दी कि उसके मोबाइल नंबर पर धमकी भरा मैसेज आया कि जिंदगी बचाना चाहता है तो 5 लाख देने होंगे। पहले तो तू बच गया था, अब शायद नहीं बच पाए। पुलिस में जाने या किसी को बताने की कोशिश की तो घर वालों से बोलना की डेड बॉडी उठा ले जाए। यह पैसा तुम्हें 21 दिसंबर तक पहुंचाना है, पता मैं बता दूंगा। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

        घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी अग्रवाला द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा व सीओ अनिल डोरिया के सुपरविजन तथा एसएचओ भंवर सिंह कर्दम के नेतृत्व में गठित की गई टीम द्वारा तकनीकी संसाधन एवं मुखबिर की सूचना पर आरोपी दिलीप गुर्जर और प्रदीप बैरवा को गिरफ्तार किया गया।

     पूछताछ में सामने आया कि सरपंच रामबिलास गुर्जर के गांव के ही दिलीप गुर्जर के कहने पर प्रदीप बैरवा ने 5 लाख की फिरौती का धमकी भरा मैसेज भेज अकाउंट ब्लॉक कर दिया। उसके बाद 21 दिसंबर को पड़ोस में रहने वाले किसी गाड़िया लोहार के मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप अकाउंट बना दोबारा सरपंच के मोबाइल पर धमकी भरा मैसेज भेजा था। दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर विस्तृत अनुसंधान के लिए पुलिस डिमांड प्राप्त किया गया है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर