Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 1:47 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

खुशी से नाचते हुए आ गया हार्ट अटैक: जुए में 33 करोड़ जीता शख्स….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Viral Video: जिंदगी बड़ी ही अजीब होती है. बड़ी ही अनप्रिडिक्टेबल होती है. यहां कब किसके साथ क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. जिंदगी में कब ऐसे मोमेंट्स आ जाएं. जो आपकी जिंदगी बदल के रख दें पता नहीं होता है. पैसे कमाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. जॉब करते हैं, बिजनेस करते हैं. तो वहीं कुछ लोग शार्टकट अपनाते हैं. जैसे सट्टेबाजी और जुआ.

कुछ लोगों को इसमें पैसे मिलते हैं. तो बहुत से लोगों को नुकसान हो जाता है. लेकिन क्या हो जब आप जुए में करोड़ों जीत जाएं तो क्या रिएक्शन होगा आपका करोड़ों रुपए जीतने पर. जाहिर है आप खुशी से झूमेंगे, जश्न मनाएंगे. ऐसा ही कुछ हुआ सिंगापुर में एक शख्स के साथ उसने 33 करोड़ जुए में जीते. लेकिन खुशी मनाते वक्त उसे हार्टअटैक आ गया. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Womem’s Health: ये है फैक्ट- गर्भनिरोधक गोलियां क्या वाकई खतरनाक होती हैं?

जुए में करोड़ों जीतने की खुशी में हार्ट अटैक

अक्सर जब लोगों की जिंदगी में कुछ बहुत अच्छा होता है. तो जश्न मनाना लाजमी होता है. और अचानक से मिली हुई खुशी तो जश्न मनाने के लिए और भी मोटिवेट करती है. लेकिन ध्यान देना होता है कहीं ऐसा कुछ ना हो जाए. जिससे सेहत पर ही असर पड़ जाए. उदाहरण के लिए बात करें तो पाकिस्तान की तेज गेंदबाज हसन अली विकेट लेने के बाद सेलिब्रेशन करते हुए चोटिल हो गए थे. जिसके चलते उन्हें एक बड़े मैच से बाहर होना पड़ा था.

ऐसे ही सिंगापुर में शख्स ने जुए में 33 करोड़ रुपये जीते. अब जाहिर सी बात है इतने रुपये कोई भी जीतेगा तो सेलिब्रेट करेगा ही. सिंगापुर के मरीना बे सैंड्स कैसीनो में एक शख्स ने 4 मिलियन डॉलर यानी करीब 33 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीता. जीत की खुशी और उत्साह इतना ज्यादा था कि उस शख्स को खुशी के मारे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई. इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लोग कर रहे हैं कमेंट
वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म एक्स पर @OliLondonTV नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 4.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पर लोगों के काफी कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘उसके आसपास खड़े होकर चिल्लाने से बेहतर था उसे सीपीआर दे देते.’ एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘क्या उनके परिवार को अब भी पैसे मिलते हैं? मुझे यकीन है कि यह उनके लिए अभी एक बड़ा सवाल है.’ तो वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया ‘मरते वक्त खुश था वह.’
ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर