Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 6:21 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

गणतंत्र दिवस पर झंडा रोहण के साथ पीपीआई के नए सत्र की हुई शुरुआत,पत्रकार सुरक्षा कानून की मुख्य मांग को लेकर फरवरी में होगा विशाल धरना

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर । पत्रकारों के हितों और उनके सम्मान की रक्षा के लिए हमेशा संघर्षरत पिरियोडिकल प्रेस ऑफ़ इंडिया की राजस्थान इकाई ने 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर झंडा रोहण के साथ अपने नए सत्र की शुरुआत की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुरेंद्र शर्मा की अनुशंसा पर पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर नई कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। प्रदेश अध्यक्ष सन्नी आत्रेय ने बताया की पीपीआई हमेशा से ही पत्रकारों की समस्याओं के निवारण के लिए अपनी आवाज को बुलंद करती आई है । पत्रकारों को किस तरह सीधे सहायता मिले इसके लिए हमेशा से ही प्रयासरत रही है ।


इसी क्रम में पीपीआई कई बार पत्रकार सुरक्षा कानून को लागू करने की मुख्य मांग के साथ पत्रकारों की अन्य जायज मांगों के लिए सड़कों पर उतरी है। कई धरने, शांति मार्च और ज्ञापन के जरिए सरकारों तक पत्रकारों की बात पहुंचाने में पीपीआई ने कभी कोताही नहीं बरती।

प्रदेश महामंत्री नरेश गुप्ता ने कहा की पत्रकार कोई भी हो चाहे हमारे संगठन से जुड़ा हो या नहीं हो अगर उसकी कोई जायज समस्या होगी तो पीपीआई हमेशा उसके साथ खड़ी रहेगी।प्रदेश सचिव विजय पांडे के साथ उपस्थित पदाधिकारियों ने भी एकजुट होकर पीपीआई के माध्यम से पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए संकल्प लिया।
और अब समस्त राजस्थान में सदस्यता अभियान शुरू कर कर पीपीआई सामाजिक सरोकार निभाते हुए पत्रकारों को हितों की रक्षा के लिए एकजुटता के साथ जुड़ने का सभी से आह्वान करेगी। मीटिंग में प्रदेश अध्यक्ष सन्नी आत्रेय के साथ प्रदेश महामंत्री नरेश गुप्ता, प्रदेश सचिव विजय पांडे, जिला उपाध्यक्ष अनीश कुमार, जिला संयुक्त सचिव प्रभु दयाल, प्रदेश संयुक्त सचिव संजय सक्सेना, जिला संयुक्त सचिव चेतन शर्मा, जिला संयुक्त सचिव शुभम सिद्ध, जिला सचिव शक्ति सिंह शेखावत, जिला उपाध्यक्ष बाबूलाल जाट आदि उपस्थित रहे।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर