Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 7:52 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

बस खरोंच आई मदर्स डे पर: ‘हुआ चमत्कार मां के सामने, वह बैठकर प्रार्थना करती रही, दो साल के बच्चे पर से गुजर गई पूरी ट्रेन….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

आखिर जब ट्रेन गुजरी तो मां ने अपने बच्चे को सीने से लगा लिया। बाद में मौके पर भारी भीड़ जमा हो गइ।

सीकर,
सीकर के नजदीक फतेहपुर इलाके में आज चमतकारिक घटनाक्रम हुआ। दरअसल हुआ यूं कि सीकर के फतेहपुर रेलवे स्टेशन के पास एक मासूम बच्चे के ऊपर से ट्रेन गुजर जाने के बाद भी मासूम बच्चा बच गया. जानकारी के अनुसार फतेहपुर रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले खानाबदोश परिवार का एक मासूम बच्चे के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई, किंतु बच्चे को कोई क्षति नहीं हुई।

बच्चा पटरियों के नजदीक बैठा खेल रहा था और कुछ देर के बाद पटरियों पर चला गया। इसी दौरान वहां से ट्रेन गुजर गई। बच्चा एक बार खड़ा भी हुआ लेकिन उसके सिर पर हल्की से खरोंच भर आई और वह फिर से पटरियों पर गिर गया। मां वही पर बैठी थी और भगवान से प्रार्थना करती रही। आखिर जब ट्रेन गुजरी तो मां ने अपने बच्चे को सीने से लगा लिया। बाद में मौके पर भारी भीड़ जमा हो गइ।

Gautam Aadani: Adani Group की सबसे बड़ी कंपनी का एलान, करेगा 80,000 करोड़ रुपये का निवेश,

दरअसल फतेहपुर स्टेशन के नजदीक पटरियों के पास कुछ खानाबदोश परिवार रहते हैं। परिवार के बच्चे पटरियों के नजदीक ही खेलते हैं।दो साल का बच्चा अपनी माँ के साथ पटरियों के नजदीक बैठा था, मां जलावन के लिए लकड़ियां इकट्ठी कर रही थी.
लेकिन बच्चा खेलते हुए पटरियों पर चला गया। मां कुछ समझ पाती पहले ट्रेन आ गई, मां प्रार्थना करती रही और ट्रेन गुजर गई, उसके बाद लोगो का जमावड़ा लग गया।

 

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर