Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 12:27 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

PATNA NEWS: तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, कहा-अब चाचा का झंडा उठाएगा भतीजा ‘जबरदस्ती थमाया गया, ‘सीएम नीतीश’ के हाथ में कमल….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

PATNA: लोकसभा चुनाव धीरे धीरे अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। देश में चौथे चरण का मतदान जारी है। बीते दिन पीएम मोदी पटना में रोड शो किए। इस दौरान पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश भी मौजूद थे। सीएम नीतीश ने हाथ में कमल का सिंबल लिया था। जिसको लेकर अब राजद लगातार सीएम नीतीश पर हमला बोल रही है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी मोदी के द्वारा पटना में रोड शो किए जाने और सीएम नीतीश के हाथ में कमल का सिंबल लिए जाने के सवाल पर बड़ा बयान दिया है।

तेजस्वी ने बताया क्या चाहते हैं सीएम

तेजस्वी यादव ने कहा कि, कल हमको कई लोगों ने खबर किया, फोन किया। नीतीश जी की स्थिति को देखकर बहुत लोग दुखी थे। जिस हिसाब से उनका बॉडी लैंग्वेज रहा लग रहा था जबरदस्ती उनके हाथ में कमल थमा दिया गया है। तेजस्वी ने कहा कि, विधानसभा में हमने कहा था चाचा जो मुहिम लेकर निकले हैं उनका भतीजा झंडा उठाने का काम करेगा और उन्होंने कहा था कि जो 14 में आए हैं वह 24 में जाएंगे। मुझे पूरा विश्वास है उसी के तहत हम काम कर रहे हैं।

Baha’i Women Under Attack in Iran: Authorities Escalate Arrests and Summonses

बिहार के लिए एक शब्द नहीं बोल रहे पीएम

तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश भी यही चाहते हैं कि मोदी जी सत्ता से बाहर हो जाएं। वहीं रोड शो को लेकर तेजस्वी ने कहा कि, मोदी जी ने आपको बताया बिहार के लिए क्या करेंगे। हम तो कहीं नहीं सुने बिहार आ रहे हैं लेकिन एक शब्द बिहार के लिए नहीं बोल रहे हैं। पीएम मोदी काम की बात नहीं करते हैं बेकार की बात करते हैं,और इतना बड़ा झूठा प्रधानमंत्री हमने नहीं देखा इवेंट ऑर्गेनाइजर करना उनका काम है। इवेंट ऑर्गेनाइजर करते हैं हाथ हिलाते हैं टाटा बाय-बाय करते हैं।

ड्रामेबाजी कर रहे मोदी

वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे के हेलीकॉप्टर जांच मामले पर तेजस्वी ने कहा कि, रुटीन चेकअप होता है होते रहना चाहिए उसमें क्या दिक्कत है। रामविलास पासवान को याद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भावुक हो गए और उनके आंख से आंसू छलक पड़े इस पर तेजस्वी यादव का बयान कहा अच्छा मूर्ति किसने फेंकवाया था उनका घर किसने खाली करवाया था। ड्रामेबाजी से काम नहीं चलता है बॉस, यह बिहार के लोग हैं सब समझते हैं कौन कितना ड्रामेबाज और झूठा है। 10 साल का हिसाब दो ना आज रोना पड़ रहा है। चुनाव में आकर जब हम लोग थे बिहार के चुनाव में तो कहां गायब थे।

चीन को भी चूड़ी पहना दें पीएम मोदी

रामविलास जी ने जिस पार्टी की स्थापना की आज उसका वजूद है क्या उस वजूद को कौन खत्म किया नरेंद्र मोदी ने। वहीं प्रधानमंत्री के द्वारा संबोधन के दौरान कहा गया कि पाकिस्तान चूड़ी नहीं पहना हुआ है तो चूड़ी हम पहना देंगे इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि,चीन को भी पहना दें चीन को क्यों नहीं पहनाते है डर लगता है।

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर