Explore

Search
Close this search box.

Search

February 22, 2024 3:35 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Shoaib Malik: शोएब मलिक के अफेयर की वजह से परेशान थी Sania Mirza, खुद क्रिकेटर की बहनों ने किया बड़ा खुलासा

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर, शोएब मलिक ने अपनी पूर्व जीवन संगिनी सानिया मिर्जा के साथ तलाक लेने के बाद अपने नए जीवन संगिनी सना जावेद के साथ शादी कर ली है। शनिवार को शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर इस खुशी की खबर को साझा करते हुए तस्वीरें भी शेयर कीं। हालांकि शोएब के इस फैसले से सभी हैरान हैं।

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, शोएब की दुसरी शादी में उनके परिवार का कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुआ था। इसके साथ ही इस रिपोर्ट के जरिए यह भी खुलासा हुआ है कि आखिर कार ऐसा क्या हुआ था जिस कारण सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से अलग होने का फैसला लिया था।

एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स से परेशान थीं सानिया
पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच तलाक की खबरें पहले से ही सामने आ रही थीं। शोएब के बहनों ने भी इस खुलासे की पुष्टि की है और बताया कि सानिया उनके भाई के एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स से परेशान थीं। इसके अलावा, सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से तलाक लेने का फैसला किया था। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी इस बात की पुष्टि नहीं की थी। तलाक की खबरों से दोनों हमेशा इंकार ही करते आ रहे थे, लेकिन शोएब मलिक की अब तीसरी शादी से यह स्पष्ट हो गया है कि अब दोनों के बीच कुछ नहीं है।

Noida Crime News: रूह कंपाने वाली वारदात, युवक को बांधकर बाइक से घुमाया, गई जान… फिर चौकी पर ले जाकर फेंका..

सानिया मिर्जा शोएब से ले चुकी हैं खुला
शोएब मलिक की शादी के बाद भारतीय पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पिता ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि अब सानिया शोएब से खुला ले चुकी हैं। खुला के अंतर्गत पत्नी अपने पति की अनुमति के बिना तलाक ले सकती है। बता दें कि शोएब और सानिया की शादी साल 2010 में हैदराबाद में हुई थी। वहीं, 2018 में दोनों माता-पिता बने थे। उनका पांच साल का एक बेटा है। वे दोनों दुबई में रहते थे।

शोएब और सना जावेद की शादी
सानिया के साथ शोएब की दूसरी शादी थी। इससे पहले वे आयशा सिद्दीकी के साथ निकाह कर चुके थे। शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी सना जावेद के साथ की है, जो पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। वे कई पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सना भी पहले से एक तलाकशुदा हैं और उनकी यह दूसरी शादी है। इससे पहले सना ने पाकिस्तान सिंगर उमैर जायसवाल से 2020 में शादी की थी। हालांकि, दोनों का दो महीनों के बाद ही तलाक हो गया था।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर