Explore

Search
Close this search box.

Search

March 3, 2024 7:12 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

राजस्थान: CM भजनलाल शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी, दो वार्डन सस्पेंड

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Jaipur News : पुलिस कन्ट्रोल रूम में बुधवार सुबह एक मोबाइल नंबर से कॉल आया और कॉल करने वाले ने मुख्यमंत्री को शूट करने की धमकी दी। बाद में अपना मोबाइल बंद कर लिया। मुख्यमंत्री को शूट करने की धमकी से पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। तुरंत मामला आला अधिकारियों को बताया गया। कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे फोन आया, कुछ देर में पता कर लिया कि जेल में से फोन आया। करीब दोपहर 12 बजे जेल में धोखाधड़ी के मामले में बंद बंदी तक पुलिस पहुंची। उस बंदी ने बताया कि पोक्सो के मामले में बंद बंदी ने उससे मोबाइल मांगकर फोन किया है। दोनों बंदियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जल्द प्रॉडक्शन वारंट पर दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा।

भोजपुरी स्टार Akshara Singh औरंगाबाद में फैंस ने किया हमला, बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस, जानिए पूरा मामला

आशंका: जेलकर्मी की मदद से पहुंचा मोबाइल
सूत्रों के मुताबिक, जेल में कोई भी सामान बिना तस्दीक के नहीं जाने दिया जाता है। आशंका है कि किसी जेलकर्मी ने ही बंदियों तक मोबाइल पहुंचाया है। इस संबंध में जेल प्रशासन भी जांच कर रहा है। जेल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

दो वार्डन सस्पेंड
जेल डीजी भूपेन्द्र दक के निर्देश पर बुधवार देर रात जेल प्रशासन ने हैड वार्डन अजय सिंह राठौड़ व वार्डन मनीष कुमार यादव को सस्पेंड कर दिया। अन्य जेल प्रहरियों की भूमिका की जांच की जा रही है। इस मामले में और अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर