Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 12:09 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Pushpa 2: खूबसूरत एक्सप्रेशन से सजा है; ‘पुष्पा 2’ का नया गाना ‘जानू’ गैंगस्टर के प्यार में डूबी श्रीवल्ली…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. जबसे फिल्म से अर्जुन का फर्स्ट लुक रिवील हुआ है, तबसे इसे लेकर जनता की एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर पहुंची हुई है.

‘पुष्पा 2’ से अल्लू अर्जुन का लुक और टीजर तो आ ही चुके थे, मगर फिल्म की हीरोईन रश्मिका मंदाना के किरदार श्रीवल्ली की भी अब वापसी हो गई है. ‘पुष्पा 2’ का नया गाना आया है और इसमें रश्मिका की अदाएं और अल्लू अर्जुन के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है.

‘पुष्पा 2’ का नया गाना ‘अंगारों’ 

फिल्म में अल्लू अर्जुन के गैंगस्टर किरदार, पुष्पराज और श्रीवल्ली की लव स्टोरी भी ऑडियंस को बहुत पसंद आई थी. पहली फिल्म के अंत में इन दोनों की शादी होती नजर आई थी. ‘पुष्पा 1’ में श्रीवल्ली बनीं रश्मिका मंदाना, अपने हीरो के लिए ‘सामी सामी’ गा रही थीं. अब ‘पुष्पा 2’ के नए गाने में वो अपने ‘सामी’ को ‘जानू’ कहकर बुला रही है. इस गाने का टाइटल ‘अंगारों- द कपल सान्ग’ रखा गया है.

मेकर्स ने नए गाने के साथ फिल्म की फुटेज नहीं यूज की है, बल्कि इसके साथ गाने के शूट का बिहाइंड द सीन वीडियो है. वीडियो में रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन, गणेश आचार्य की कोरियोग्राफी पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. इस बीटीएस वीडियो में स्टेप्स की रिहर्सल में ही दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री देखकर ये पता चल रहा है कि बड़े परदे पर इनकी केमिस्ट्री इतनी कमाल कैसे लगती है.

Read More :- बनवारी लाल बैरवा को आरएएस सेवा अलॉट, जयपुर स्थित प्रशिक्षण केन्द्र पर ट्रेनिंग हेतु किया ज्वाइन

श्रेया घोषाल ने 6 भाषाओं में गाया गाना 

‘पुष्पा 2’ के गाने ‘अंगारों’ में श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है. देवी श्री प्रसाद यानी डी.एसपी. के म्यूजिक के साथ श्रेया ने इस गाने को उतनी ही खूबसूरत अदाओं के साथ उतारा है, जितनी खूबसूरत वीडियो में रश्मिका मंदाना की अदाएं लग रही हैं. मगर कमाल ये है कि अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ये गाना, श्रेया ने 6 भाषाओं में रिकॉर्ड किया है. उन्होंने ‘अंगारों’ के हिंदी और ऑरिजिनल तेलुगू वर्जन समेत इसे तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में भी गाया है.

‘अंगारों’ के लिरिक्स और श्रेया की आवाज का कॉम्बो सुनने में काफी अच्छा है. ‘पुष्पा 2’ का टाइटल ट्रैक भी कुछ दिन पहले आया था, मगर इसे वैसी पॉपुलैरिटी नहीं मिली जैसी पहली फिल्म के गानों को मिली थी.

‘अंगारों’ में रश्मिका और अर्जुन अपने फिल्म वाले गेट आपमें भी नहीं दिख रहे, मगर जैसा ये गाना है, जब ये दोनों अपने किरदारों में इसपर परफॉर्म करते दिखेंगे तो बड़े पर्दे पर माहौल अलग हो होगा. ‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर