Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 12:39 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

PM Modi Mau Rally Live: मतदान से पहले भाजपा को जिताने का मन बना चुका है -हमारा पूर्वांचल; पीएम मोदी बोले…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

छठवें चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वांचल के दो जिलों में जनसभा के लिए पहुंचे। मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि योगी जी ने माफियाओं पर स्वच्छता अभियान चलाया है। पहले जनता डरती थी, अब माफिया थर-थर कांपते हैं। मऊ को उन्होंने क्रांति की धरती बताया।

समाज के लोग एकजुट नहीं रहेंगे तो इंडी गठबंधनको फायदा मिलेगा: PM Modi
पीएम ने कहा कि जब समाज के लोग एकजुट नहीं रहेंगे। आपस में एक दूसरे के बाल नोचेंगे तो आपका असली मुद्दों से ध्यान भटक जाएगा। इसका फायदा इंडी गठबंधन को होगा।

पूर्वांचल को सतर्क करने आया हूं: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आपका पक्का घर बना रहा है। आज मोदी आपकी प्रॉपर्टी के पक्के कागज यानी करौली बनाकर दे रहा है। इसलिए हमारे सभी देशवासियों ने ठान लिया है इसका मतलब निर्धन है। आपका आशीर्वाद मोदी के साथ है। मोदी पूर्वांचल को इंडी गठबंधन की बड़ी साजिश से सतर्क करने आया है। कांग्रेस सभी जातियों को लूट रहा। यह लोग चाहते हैं दलित, ब्राह्मण, राजपूत, भूमिहार, चौहान, बनिया, यादव, कुर्मी, कुशवाहा, राजभर, आपस में झगड़ा करके कमजोर हो जाएं, तभी इंडी वाले अपने मकसद में कामयाब होंगे।

आपका हर एक वोट मोदी को मिलेगा: PM Modi

इस चुनाव का महत्व डबल है। सपा, कांग्रेस के परिवार ने पूर्वांचल को अभियान का क्षेत्र बना दिया था। गरीबी का क्षेत्र बना दिया। पूर्वांचल अब देश का दमदार प्रधानमंत्री चुन रहा है। आपका हर एक वोट मोदी को मिलेगा और इसलिए एक साथ बोलिए फिर एक बार 400 पार। एक जून को पहले हमारा पूर्वांचल मन बना चुका है मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का।

हमारा पूर्वांचल भाजपा को जिताने का मन बना चुका है: PM Modi

घोसी, मऊ, सलेमपुर, बलिया ई पूरा इलाका हमरे पड़ोस क जिला ह। बनारस के बगल क जिला ह। पूर्वांचल की धरती तो पराक्रम और क्रांति की धरती है। ये वो इलाका है जहां मंगल पांडेय का साहस है। ये वो क्रांति की धरती है जहां महाराजा सुहेलदेव का प्रराक्रम है। जहां अमर शहीद चंद्रशेखर जी का साहस है। भारत दमदार सरकार बनाएगी। इतना दमदार प्रधानमंत्री बनाएगी उसकी गूंज दुनिया के हर देश में सुनाई देगी। एक जून को मतदान से पहले हमारा पूर्वांचल भाजपा को जिताने का मन बना चुका है।

Fake Tax Notice: ऐसे करें तुरंत जांच; कहीं फेक तो नहीं, इनकम टैक्‍स से मिला आपको भी नोटिस…..

मऊ पहुंचे पीएम मोदी

अपने समय से 25 मिनट बिलंब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मऊ में आयोजित जनसभा स्थल पर पहुंचे। पीएम का मंच पर एनडीए के नेताओं ने स्वागत किया।

राहुल- अखिलेश पर साधा निशाना: ओपी राजभर

ओमप्रकाश राजभर ने राहुल- अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि ई बच्चा बानी कुल घुमत बानी, उनके ना मालूम बा कि उनकर साइकिल का छूछी हम खोलकर पंचर कर दे ले बानी।

वोट देवे का बा, सबके बूथ पर जाएके बा: ओमप्रकाश राजभर

मऊ में ओमप्रकाश राजभर का संबोधन शुरू हुआ। उन्होंने उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक को बड़े भाई बताते हुए तीनों प्रत्याशियों को खड़ा कर बोले कि इनकी जीत कराना है। राजभर ने भोजपुरी में कहा कि गड़बड़ तो न होई न। पक्का न ई बोला लोग एक साथ ई तीनों की जीत तय बा न। बोले कि देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, मुख्यमंत्री ने मुझ पर विश्वास जताया है। खतौनी का काम हो या कोई भी आपका काम ग्राम पंचायत में होगा। आपको परेशानी न होगी। पंचायती राज मंत्री का दायित्व मिला है। इस दायित्व को मैं पूरी तरह निभाऊंगा। वोट देवे का बा, सबके बूथ पर जाएके बा.

पीएम मोदी एनडीए के लिए मांगेंगे जनसमर्थन

पीएम मोदी इस जनसभा में एनडीए के तीन प्रत्याशियोंं के लिए जनसमर्थन मांगेंगे। इनमें बलिया प्रत्यशी नीरज शेखर, घोसी प्रत्याशी अरविंद राजभर व सलेमपुर से प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा शामिल हैं।

युवाओं में दिखा उत्साह

पीएम मोदी के आगमन को लेकर युवाओं में काफी उत्साह है। उनके स्वागत को लेकर सभी मोदी-मोदी के जयकारे लगा रहे हैं।

ये दिग्गज मंच पर मौजूद

मऊ के रतनपुरा के मेउड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में मंच पर शुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, दयाशंकर सिंह, एके शर्मा, प्रवीण निषाद, दानिश आजाद, दारा सिंह चौहान सहित तीनों लोकसभा के प्रत्याशी मंच पर मौजूद हैं।

 

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर