Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 1:42 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

PM Modi Mathurapur West Bengal Rally: कहा- TMC के गुंडे मठ और आश्रमों पर हमला कर रहे; INDI जमात वाले बंगाल को पीछे ले जा रहे, मथुरापुर में बोले पीएम मोदी……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में बुधवार, 29 मई को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए पश्चिम बंगाल में यह मेरी आखिरी चुनावी रैली है। यह चुनाव कई मायनों में अलग है। इसका नेतृत्व कश्मीर से कन्याकुमारी तक देश के लोग कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले 10 वर्षों की विकास यात्रा और 60 वर्षों की दुर्दशा देखी है।

सीएए का विरोध घुसपैठियों को बसाने के लिए कर रहीं ममता

पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण के लिए टीएमसी संविधान पर हमला कर रही है। ओबीसी के अधिकार छीनकर मुसलमानों को आरक्षण दिया जा रहा है। कलकत्ता हाईकोर्ट ने इन प्रमाणपत्रों को रद्द कर दिया है। 1 जून को आपके वोट से हम ‘विकसित बंगाल’ की नई यात्रा शुरू करेंगे। आज घुसपैठिए बंगाल के युवाओं के लिए बने अवसरों को हड़प रहे हैं। पूरा देश चिंतित है कि राज्य के सीमावर्ती इलाकों में जनसांख्यिकी बदल गई है। पीएम मोदी ने सीएए पर सीएम ममता बनर्जी के रुख पर सवाल उठाते हुए पूछा कि सीएए का विरोध क्यों हो रहा है ? क्योंकि वे घुसपैठियों को यहां बसाना चाहते हैं।

इंडी जमात वाले बंगाल को उल्टी दिशा में लेकर जा रहे

पीएम मोदी ने कहा कि विकसित भारत के लिए विकसित बंगाल का निर्माण जरूरी है। ये तभी होगा जब आप ऐसे सांसद चुने जो इस विजन को लेकर आगे चले। इसलिए मुझे बंगाल से ज्यादा से ज्यादा आप कमल जिताकर भेजेंगे, इसका आशीर्वाद चाहिए। मैं आपको भरोसा और गारंटी देता हूं कि मैं विकसित बंगाल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा दूंगा।

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी और इंडी जमात वाले बंगाल को उल्टी दिशा में लेकर जा रहे हैं। भाजपा से बंगाल के लोगों का प्यार टीएमसी को बर्दाश्त नहीं हो रहा है। इसलिए टीएमसी बुरी तरह बौखला गई है। टीएमसी की जिद का बड़ा नुकसान इस क्षेत्र के लाखों मछुआरों को हो रहा है। हमने मछुआरों के लिए किसान क्रेडिट कार्ड की सुविधा दी। पीएम मत्स्य संपदा योजना शुरू की। जिसके लिए 20 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का फंड दिया। लेकिन यहां भी टीएमसी सरकार का वही रवैया रहा है कि हम ये होने नहीं देंगे।

Delhi News:- समर्थन से भावुक स्वाति, मालीवाल केस में निर्भया की मां ने केजरीवाल को दी सलाह…….

पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें

  • टीएमसी बंगाल की पहचान को खत्म कर रही है। ये बंगाल के मठों, साधु-संतों तक को नहीं छोड़ रहे हैं। टीएमसी इस्कॉन, रामकृष्ण मठ और भारत सेवाश्रम जैसी संस्थाओं को गाली दे रही है। इनके गुंडे मठों पर हमला कर रहे हैं।
  • 500 साल बाद अयोध्या में राम मंदिर बना। टीएमसी के लोग राम मंदिर को अपवित्र बताते हैं। ऐसी टीएमसी बंगाल की संस्कृति की रक्षा नहीं कर सकती।
  • भारत आज जब नई रफ्तार से आगे बढ़ रहा है तो पूरी दुनिया देख रही है। दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। यह सब आपके वोट से संभव हुआ है। आपके वोट ने मोदी को मजबूत किया। मोदी की मजबूत सरकार ने दुनिया में भारत का झंडा लहराया।
  • आप याद करिए, देश के करोड़ों गरीब जीवन की मूलभूत सुविधाओं से वंचित थे। भारत जैसे देश में भुखमरी की खबरें आम होती थी। करोड़ों लोगों के सिर पर छत नहीं थी। महिलाएं खुले में शौच जाने के लिए मजबूर थी। पीने के लिए पानी नहीं था। 18 हजार से ज्यादा गांवों में बिजली नहीं थी। उद्योगों के लिए संभावनाएं भी नहीं थी। सबसे बड़ा दुर्भाग्य ये भी था कि सुधार के लिए चर्चा भी नहीं होती थी।
  • रैली में उमड़ी भारी भीड़
  • मथुरापुर की रैली का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो हेलिकॉप्टर से शूट किया है। इसमें भारी भीड़ दिख रही है। BJP ने अपने X हैंडल से वीडियो शेयर किया है। कैप्शन में लिखा- मथुरापुर अपने प्रिय प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।
ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर