Explore

Search
Close this search box.

Search

February 22, 2024 4:07 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

PM in Jaipur: जयपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से करेंगे PM मोदी मुलाकात, CM भजनलाल ने लिया तैयारी का जायजा

Modi
WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

IG-DG Conference: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जयपुर में अपने कार्यक्रम के दौरान शुक्रवार को यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय भी जाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी 58वें पुलिस महानिदेशक-महानिरीक्षक सम्मेलन में भाग लेने के लिए जयपुर आ रहे हैं जो पांच से सात जनवरी तक राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में होगा.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा,‘‘प्रधानमंत्री मोदी कल सांयकाल भाजपा कार्यालय में आएंगे. कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे. मोदी के कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है. प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी की भाजपा के प्रदेश कार्यालय की यह पहली यात्रा होगी. ’’ वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष जोशी और अन्य नेताओं ने पार्टी कार्यालय में बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की. मोदी के कार्यक्रम के लिए पार्टी कार्यालय को विशेष तौर पर सजाया गया है. पुलिस महानिदेशक-महानिरीक्षक सम्मेलन को लेकर भी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है. इसके लिए शहर के मुख्य मार्गों के साथ साथ प्रमुख इमारतों को भी सजाया गया है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.

Read More:- Nora Fatehi टाइट शॉर्ट्स और डीपनेक टॉप में, ढाया कहर देखे Video

मोदी सम्मेलन में एक औपचारिक सत्र को संबोधित करने से पहले देश के शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूरे सम्मेलन में मौजूद रहेंगे जो कई सत्रों में चलेगा. अधिकारियों के अनुसार पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) रैंक के लगभग 250 अधिकारी इस सम्मेलन में शामिल होंगे जबकि 200 से अधिक अधिकारियों के वर्चुअली जुड़ने की संभावना है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर