Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 12:05 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

दर्दनाक खबर! 45 मिनट में मर्डर और लूट; नीली स्कूटी से आए बदमाश, रिटायर्ड IAS की पत्नी का कत्ल….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

यूपी की राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर के सेक्टर-20 में शनिवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर सेवानिवृत्त आईएएस देवेंद्र दुबे की पत्नी मोहिनी दुबे की हत्या व लूटपाट करने के लिए बदमाश घात लगाए बैठे थे। जैसे ही देवेंद्र ड्राइवर के साथ कार से गोल्फ खेलने के लिए निकले, नीली स्कूटी सवार सोसाइटी में दाखिल हो गए। दूधिये के जाते ही बदमाश देवेंद्र के घर पहुंचे और 45 मिनट में घटना को अंजाम दे दिया।

जानकारी के अनुसार, देवेंद्र सुबह करीब सात बजे घर से निकले थे। इसके 12 मिनट बाद दूधिया इमरान देवेंद्र के घर दूध लेने आया था। दूधिये के मुताबिक, मोहिनी ने उससे दूध लिया और घर के अंदर चली गईं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दूधिये के जाने के बाद 7:15 से 7:20 बजे के बीच बदमाश देवेंद्र के घर पहुंचे और करीब आठ बजे बदमाश घर से बाहर निकल गए। लगभग 45 मिनट तक घर में रहने के दौरान बदमाशों ने मोहिनी की हत्या की और जेवरात लूटे।

Indore News: सुसाइड नोट में लिखा- ‘टेडी बीयर’ हो हाथ न लगाना; भाजपा विधायक के पोते ने की आत्महत्या…..

 

पुलिस के मुताबिक, किचन में दूध रखा हुआ था। गैस जल रही थी। अंदेशा है कि जब मोहिनी दूध गर्म करने किचन में पहुंची और गैस जलाई थी उसी दौरान बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। इससे गैस जलती रह गई।

कितने की है लूट…अभी स्पष्ट नहीं, हीरे की अंगूठी ले गए

देवेंद्र ने जेवर गायब होने की बात कही लेकिन जेवरात कितने के हैं, ये नहीं बता सके हैं। वह मोहिनी की मौत से सदमे में हैं। इसलिए कुछ ज्यादा बता नहीं सके हैं। मोहिनी ने जेवरात पहने थे उनमें से सिर्फ हीरे की अंगूठी बदमाश ले गए हैं। पांच लाख रुपये की ये अंगूठी कुछ महीने पहले देवेंद्र ने मोहिनी को गिफ्ट की थी।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

2 thoughts on “दर्दनाक खबर! 45 मिनट में मर्डर और लूट; नीली स्कूटी से आए बदमाश, रिटायर्ड IAS की पत्नी का कत्ल….”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर