Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 12:20 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Odisha News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने; बीजद सरकार पर किया हमला…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

PM Modi in Odisha: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा में रैली को संबोधित करते हुए राज्य की बीजद सरकार पर जोरदार हमला किया. जानें नवीन पटनायक सरकार को लेकर पीएम मोदी ने क्या कहा

PM Modi in Odisha: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा में एक साथ होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों का प्रचार करने राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को पुरी में रोड शो किया जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे. रोडशो के बाद उन्होंने ढेंकनाल में एक रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि मैं गुजरात से आया हूं. मैं सोमनाथ की धरती से आया हूं. मैं जगन्नाथ की धरती को प्रणाम करने आया हूं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि घर-घर से एक ही आवाज आ रही है- ओडिशा में पहली बार डबल इंजन की सरकार. आज पूरा ओडिशा सोच रहा है कि उन्होंने बीजद सरकार को 25 साल दिए लेकिन इन वर्षों में उन्हें क्या मिला?

RBSE 12th Result 2024: स्टूडेंट्स का इंतजार खत्म होने वाला है; राजस्थान बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने वाले…..

रैली को संबोधित करते हुए क्या बोले पीएम मोदी
  • रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ओडिशा को पहली बार डबल इंजन वाली सरकार मिलेगी.
  • पीएम मोदी ने कहा कि प्राकृतिक संसाधनों से समृद्ध होने के बावजूद ओडिशा में इतनी गरीबी देखकर मुझे दुख होता है.
  • रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि पुरी स्थित जगन्नाथ मंदिर बीजद के शासन में सुरक्षित नहीं, ‘रत्न भंडार’ की चाबियां पिछले छह साल से गायब हैं.
  • प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा ओडिशा की माटी के बेटे या बेटी को मुख्यमंत्री बनाएगी.
  • पीएम मोदी ने कहा कि मुट्ठी भर भ्रष्ट लोगों ने ओडिशा के मुख्यमंत्री कार्यालय, आवास पर कब्जा कर लिया है.
  • रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीजद सरकार की वजह से ओडिशा में हमारी माताओं-बहनों को घर चलाना बहुत मुश्किल हो गया है. मोदी दिल्ली से आपको मुफ्त चावल देने के लिए पैसा भेजता है, लेकिन यहां की सरकार के लोग उसमें अपना फोटो लगते हैं और आपके हिस्से का चावल बाहर बेच देते हैं.
  • पीएम मोदी ने कहा कि मोदी सरकार ने आदिवासी परिवारों के लिए वनधन योजना बनाई, इसके माध्यम से वन उत्पादों की खरीद MSP पर होती है. ओडिशा में भी वनधन केंद्र खुले हैं, इनमें 80 से अधिक वन उत्पादों की खरीद MSP पर होती है. लेकिन, प्रदेश की बीजद सरकार आपको वन उपज पर सही MSP तक नहीं देती.
ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर