Explore

Search
Close this search box.

Search

April 14, 2024 11:47 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Nita Ambani: नीता अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने दुल्हन बनने से पहले ही लूट लिया दिल, कर दिया कुछ ऐसा लगा ये तो अपनी सास जैसी निकली

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर इन दिनों खुशियों का माहौल छाया हुआ है। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में जो बंधने वाले हैं। कपल की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक भव्य समारोह भी होने वाला है, जिसमें देश-दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गज शरीक होते नजर आएंगे।

हालांकि, इससे पहले राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी की दुल्हन बनकर सारी लाइमलाइट अपने नाम कर लें, उससे पहले इस हसीना ने कुछ कर दिखाया है, जिसकी वजह से चारों तरफ केवल इन्हीं की बात हो रही है।

Govt approved plots in Jaipur @7000/- per sq yard call 9314188188

                  

जब दोस्त की शादी में पहुंचीं राधिका

यह बात सब जानते हैं कि करोड़पति घराने की बहू बनने जा रहीं राधिका खुद भी अच्छी-खासी नेट वर्थ रखती हैं। उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। दुनिया की सबसे मशहूर ब्रांड के कपड़ों से लेकर गहनों तक का उन पर शानदार कलेक्शन है।

लेकिन इसके बाद भी वह न केवल अपनी चीजों को अपनी सास की तरह रिपीट करती हैं बल्कि उनमें अपनी इनर ब्यूटी को ऐस करती भी नजर आती हैं। कुछ ऐसा ही नजारा तब देखने को मिला, जब होने वाली मिसेज अनंत अंबानी अपनी दोस्त की शादी में शामिल हुईं।

पहन डाली इस डिजाइनर की साड़ी

नीता अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट कुछ दिनों पहले अपने एक दोस्त की शादी में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। दरअसल, इस वेडिंग के लिए उन्होंने भारत के जाने-माने फैशन डिजाइनर सब्यसाची के कलेक्शन से बेहद खूबसूरत पेस्टल कलर की साड़ी पिक की थी, जिसमें वह वाकई कमाल लग रही थीं।

इस ट्रेडिशनल ड्रेप्ड पर येलो एंड ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंट था, जिसके बॉर्डर पर चांदी के तारों के साथ हाथ का जटिल काम किया गया था। वहीं इसकी ड्रेपिंग स्टाइल को उन्होंने फस-फ्री लुक दिया था, जोकि बिना किसी झंझट के ग्लैमर-सेक्सीनेस और मॉडर्नाइज़ेशन का तड़का लगा रहा था।

नो डाउट राधिका की साड़ी सिंपल और क्लासी थी ही लेकिन इसके साथ पेअर किया गया ब्लाउज हद का सेक्सी था, जो पूरी तरह से हाथ से बना था। अपने ओवरऑल लुक के ऊम्फ फैक्टर को हाइ रखने के लिए राधिका ने इस साड़ी के साथ डीप नेकलाइन वाला ब्लाउज पहना था, जिसमें स्लीव्स को कटआउट लुक में रखा था।

इस चोली को बनाने में पूरी तरह से रेशम के धागों के साथ चांदी के तारों का इस्तेमाल किया था, जिसमें स्किन शो न हो उसके लिए सिल्क का कपड़ा जोड़ा गया था।

यूं ऐड किया लुक में परफेक्शन

अपने लुक में परफेक्शन जोड़ने के लिए राधिका ने अपनी इस साड़ी के साथ डायमंड से बना जड़ाऊ चोकर नेकपीस पहना था, जिसके साथ इयररिंग्स मैच की थीं। आपको बता दें राधिका अंबानी की यह वही जूलरी है, जो उन्होंने अपनी सगाई के मौके पर पहनी थी। वहीं उन्होंने अपने बालों को साइड पार्टेड स्लीक बन में स्टाइल किया था, जिसके साथ फेस पर फ्लॉलेस मेकअप लगाया था।

राधिका ने अपनी आंखों को स्मोकी टच दिया था, जिसके साथ स्मूद चीकबोन्स काफी अट्रैक्टिव लगीं। वहीं उन्होंने हाथ में फ्रेंच लग्जरी ब्रांड हर्मिस का केली मिनी एलीगेटर बैग लिया हुआ था, जिसकी कीमत लगभग 67 लाख है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर