Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 2:12 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

New Delhi News: अमेरिका के सबसे महंगे स्कूल से की एक्टर बनने की ट्रेनिंग, लोग उड़ा रहे एक्टिंग का मजाक; मशहूर डायरेक्टर की पोती…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जाह्नवी कपूर की दोस्त जिन्होंने साल 2019 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. पहली फिल्म से तो उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली. लेकिन दूसरी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई. अब एक रोल निभाकर वह रातोंरात चर्चा में तो आ गईं, लेकिन उनकी एक्टिंग की लोग खिल्ली उड़ा रहे हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दादा ने हिंदी सिनेमा की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा को लॉन्च किया था. इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार के साथ भी इस एक्ट्रेस के दादा ने काम किया है. इस एक्ट्रेस ने एक्टिंग में कदम रखने से पहले बतौर असिस्टेंट भी काम किया था. एक्ट्रेस के पति भी करोड़ों की संपत्ति रखते हैं. लेकिन बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के बाद भी इस एक्ट्रेस की लोग खिल्लियां उड़ा रहे हैं.

30 टेक के बाद भी नहीं दे पाईं शॉट, फूट-फूट कर रोने लगी थीं Heeramandi की ये एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा.

Read More :- Inside Story: बेबी केयर हॉस्पिटल में हुए हादसे; अग्निकांड और मासूमों की मौत, डॉक्टरों की लापरवाही……

दादा रहे मशहूर डायरेक्टर

इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस कोई और नहीं संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिल सेहगल हैं. शर्मिन सहगल संजय लीला भंसाली की बहन और फिल्म एडिटर बेला सहगल की बेटी हैं.इस रिश्ते से वह भंसाली की भांजी लगती हैं. शर्मिन के दादा फिल्म डायरेक्टर मोहन सहगल ही थे जिन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रेखा को लॉन्च किया था. उन्होंने इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के साथ भी काम किया था.

ओटीटी पर आते ही चमकी एक्ट्रेस की किस्मत

भंसाली की हीरामंडी में आलम का किरदार निभाकर उन्हें घर-घर पहचान मिल गई है. इस सीरीज में तमाम सितारों ने अपनी भूमिका निभाई है. सबसे ज्यादा फैंस मनीषा कोइराला की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन वहीं दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेहगल की लोग खूब आलोचना कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट से भी कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है. लोग सोशल मीडिया पर आलमजेब के किरदार निभाने वाली शर्मिन की जमकर निंदा कर रहे हैं. किसी ने कहा कि वह एक्सप्रेशनलेस हैं, किसी ने कहा कि वह एक्टिंग के लिए हैं ही नहीं.

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड’ बाजार में शर्मिन सहगल के साथ ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, फरदीन खान, फरीदा जलाल, शेखर सुमन जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर