Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 8:37 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

राजस्थान में छाया मानसून आज भी भारी बरसात का अलर्ट: जानवरों के बाड़े पर बिजली गिरी, जोरदार धमाका; 15 बड़े बांधों में पानी आया….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

शनिवार को भी प्रदेश के कइ जिलों में हल्की बारिश का दौर जारी है तो कहीं, बादल छाए हुए। मानसून की अधिकतर जिलों में एंट्री के बाद से किसानों के चेहरों पर भी खुशी है।

राजस्थान की मानसून की शुरुआत अच्छी हुई है। लगातार हो रही बारिश से बांधों में भी पानी आना शुरू हो गया है। मानसून आने के बाद सूखे पड़े 15 बांधों में पानी आया है। वहीं, मौसम विज्ञान केन्द्र जयपुर ने आज से अगले तीन दिन 7 से 12 जिलों में भारी बारिश होने.

Sex Tips in Rain: ये हैं सुरक्षित संभोग के तरीके; क्या सच में बारिश के मौसम में बढ़ जाती है सेक्स की तलब?

शनिवार सुबह से भरतपुर सहित कई जिलों में हल्की बारिश का दौर जारी है। भरतपुर के बयाना में देर रात एक घर के बाड़े में बिजली गिरी यहां दर्जनभर से ज्यादा पशुओं की मौत हो गई। वहीं, पिछले 24 घंटे में जोधपुर, भीलवाड़ा, भरतपुर, झुंझुनूं, नागौर, झालावाड़, बूंदी, सवाई माधोपुर, करौली, धौलपुर समेत कई जिलों में तेज बारिश हुई।

झुंझुनूं के पिलानी में 52MM बरसात दर्ज हुई। जोधपुर में भी के बाद त्रिपोलिया बाजार समेत कई जगह सड़क पर पानी बहने लगा। जैसलमेर में भी तेज बारिश के बाद करणी कॉलोनी स्थित कच्ची बस्ती के घरों में पानी घुस गया।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर