Explore

Search
Close this search box.

Search

February 29, 2024 9:05 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

हरियाणा: एंबुलेंस के सड़क पर गड्ढे में झटका खाने से हुआ ‘चमत्कार’, मृत आदमी हो गया जीवित, जानिए पूरा मामला

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

भारत की सड़कों पर गड्ढे होना आम बात है. इन गड्ढों से ना केवल यात्रियों को परेशानी होती है, बल्कि कभी-कभी तो ये गाड़ी चलाने वालों के लिए जानलेवा साबित होते हैं. इनकी वजह से सड़क पर सफर करने वालों की मौतें भी हुई हैं. लेकिन   के एक 80 वर्षीय शख्स के लिए ये वाकई जीवनरक्षक साबित हुए हैं. उस शख्स के परिवार ने तो कम से कम यही दावा किया है.

अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे गांव
एनडीवीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार दर्शन सिंह बराड़ को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया था. , दर्शन सिंह के परिजन उनका शव लेकर पटियाला से करनाल के पास निसिंग में उनके घर ले जा रहे थे. जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाना था. गांव में लकड़ी भी एकत्र कर ली गई थी. लेकिन शव को ले जा रही एंबुलेंस का टायर कैथल के ढांड के पास एक गड्ढे में फंसने के कारण वो तेजी से झटका खा गई.

Model Divya Pahuja Murder Case: दिव्या पाहुजा को मारकर शव पंजाब की किसी नहर में बहा दिया, कोलकाता से अरेस्ट बलराज का कबूलनामा

लौट आईं धड़कनें
बराड़ परिवार ने कहा कि दर्शन सिंह के पोते जो एंबुलेंस में उनके साथ थे, ने उन्हें अपना हाथ हिलाते हुए देखा. दिल की धड़कन महसूस होने पर उन्होंने एंबुलेंस ड्राइवर को निकटतम अस्पताल में जाने के लिए कहा. वहां डॉक्टरों ने दर्शन सिंह को जीवित घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने उनके पिता को करनाल के एक अस्पताल में रेफर कर दिया. फिलहाल बुजुर्ग दर्शन सिंह की हालत स्थिर बनी हुई है. परिवार ने इस घटना को चमत्कार बताया है और अब उनके शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहे हैं.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर