Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 3:20 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Model Divya Pahuja Murder Case: दिव्या पाहुजा को मारकर शव पंजाब की किसी नहर में बहा दिया, कोलकाता से अरेस्ट बलराज का कबूलनामा

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

गुड़गांव: गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड और मॉडल दिव्या पाहूजा हत्याकांड में फरार चल रहे एक आरोपी बलराज गिल को कोलकाता से कस्टडी में लेकर ट्रेन से पुलिस टीम गुड़गांव लौट रही है। शुक्रवार को कोलकाता कोर्ट में बलराज को पेश कर गुड़गांव क्राइम ब्रांच ने 3 दिन का ट्रांजिट रिमांड हासिल किया है। गुरुवार शाम को जब कोलकाता एयरपोर्ट पर बलराज गिल को पकड़ा गया तो गुड़गांव से टीम भी वहां पहुंची और उससे पूछताछ की। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में बलराज ने दिव्या का शव पंजाब में नहर में फेंकने की बात बताई है। पटियाला पहुंचने से पहले इन्होंने शव फेंका और फिर वहां कार छोड़कर कैब पकड़ ली थी।

क्राइम ब्रांच की दो टीमें पंजाब में दिव्या के शव को ढूंढ रही है। शनिवार तक यदि शव नहीं मिला तो पुलिस बलराज को गुड़गांव कोर्ट से रिमांड पर लेकर पंजाब जाकर शव ढूंढ सकी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शनिवार दोपहर तक बलराज को लेकर टीमें गुड़गांव पहुंच जाएगी। जिसके बाद उसे गुड़गांव कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

बीएमडब्ल्यू कार पटियाला बस स्टैंड पर मिली थी
दिव्या पाहूजा की हत्या अभिजीत ने 2 जनवरी को बस स्टैंड के पास सिटी पॉइंट होटल में गोली मारकर कर दी थी। जिसके बाद देर रात करीब 11 बजे बलराज गिल और रवि बांगा शव को बीएमडब्ल्यू कार में लेकर निकल गए थे। तभी से पुलिस टीम इनकी तलाश में जुटी थी। बीएमडब्ल्यू कार तो पटियाला बस स्टैंड पर लावारिस खड़ी मिल गई थी लेकिन ये दोनों फरार थे और शव भी नहीं मिला था।

कोलकाता से भागने की फिराक में था बलराज

बलराज और रवि के कोलकाता पहुंचने की सूचना जैसे ही गुड़गांव पुलिस को मिली तो अधिकारियों को इस बारे में बताया गया। एसआई के अधिकारियों ने कोलकाता पुलिस के साथ ही वहां एयरपोर्ट सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ टीम, वहां के कस्टम विभाग के अधिकारियों, वहां की बीएसएफ टीम को इस बारे में सूचना दे दी थी। आरोपी की फोटो व अन्य डिटेल वहां शेयर की गई, लेकिन एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने बलराज को तो हिरासत में ले लिया जबकि रवि वहां से निकल गया।

बलराज से पूछताछ में ये भी पता चला है कि वह कोलकाता एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ दक्षिणी भारत के किसी शहर में जाने वाला था। बलराज के बाद रवि भी दक्षिणी भारत में ही जाने वाला था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इन दोनों के पास पासपोर्ट ही नहीं है। ऐसे में इनके विदेश भागने की आशंका से पुलिस को हल्की राहत थी कि बगैर पासपोर्ट के विदेश तो नहीं निकल पाएंगे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

1 thought on “Model Divya Pahuja Murder Case: दिव्या पाहुजा को मारकर शव पंजाब की किसी नहर में बहा दिया, कोलकाता से अरेस्ट बलराज का कबूलनामा”

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर