Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 12:25 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Mahakal Temple : प्रवेश; महाकालेश्‍वर मंदिर में श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
  1. ज्‍योतिर्लिंग महाकालेश्‍वर मंदिर में प्रवेश को लेकर श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट
  2. भगवान महाकाल की शयन आरती के दौरान यह घटना हुई
  3. घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया

उज्‍जैन। ज्‍योतिर्लिंग महाकालेश्‍वर मंदिर में प्रवेश को लेकर श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट हुई। बताया जाता है भगवान महाकाल की शयन आरती के दौरान यह घटना हुई। मारपीट की घटना बुधवार रात हुई।

जानकारी के अनुसार शंख द्वार बंद कर देने के बाद श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद कुछ श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मी के बीच मारपीट की घटना हुई।

महाकाल मंदिर प्रबंध समिति के अधिकारियों ने इस मामले की जांच की बात कही है। इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

कुछ लोग स्‍वजनों के साथ दर्शन के लिए पहुंचे थे। रात करीब साढ़े नौ बजे लोगों का प्रवेश करने के बाद श्रद्धालुओं की खासी भीड़ जमा हो गई थी। गेट से कुछ लोगों को ही प्रवेश दिए जाने के बाद विवाद बढ़ा। जब लोगों ने आपत्ति ली तो एक महिला सहित कुछ श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट की घटना हो गई।

Read More :- PM Narendra Modi: 2 बार पीएम बनने के पहले क्या था पैटर्न? 132 साल पहले विवेकानंद; अब PM मोदी वहीं लगाएंगे ध्यान..

भक्तों ने 10 जंबो कूलर दान किए

दूसरी ओर ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में बीते दो दिनों में भक्तों ने 10 जंबो कूलर दान किए हैं। इन कूलर को टनल, विश्राम धाम आदि स्थानों पर लगाया जाएगा। इससे भीषण गर्मी में दर्शनार्थियों को राहत मिलेगी।

पीआरओ गौरी जोशी ने बताया 28 मई को नई दिल्ली के श्रद्धालु संदीप कपूर ने मंदिर समिति को 6 जंबों टेंट कूलर भेंट किए हैं। इसी प्रकार बुधवार को उज्जैन निवासी पवन विश्वकर्मा, राजेश श्रीवास्तव, योगेश अग्रवाल व हरीश देवनानी ने 4 जंबो कूलर भेंट किए। मंदिर समिति की ओर से सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने कूलर प्राप्त कर दानदाताओं का सम्मान किया।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर