Explore

Search
Close this search box.

Search

April 20, 2024 6:52 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

लोकसभा चुनाव 2024: सांसद गणेशमूर्ति की हार्ट अटैक से मौत, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टिकट नहीं मिलने पर खाया था जहर!

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

तमिलनाडु के इरोड से मौजूदा लोकसभा सांसद MDMK के ए. गणेशमूर्ति का गुरुवार सुबह निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार, आज सुबह 5:05 बजे कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हुआ। बता दें कि कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास करने के बाद 24 मार्च को उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188
रविवार सुबह अस्पताल में हुए थे भर्ती

पुलिस ने बताया कि 77 वर्षीय सांसद गणेशमूर्ति को रविवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे उनके परिजन अस्पताल लेकर आए। डॉक्टरों ने उनका चेकअप करने के बाद आईसीयू में शिफ्ट कर दिया था और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। इरोड टाउन पुलिस ने पहले आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। वहीं, उन्होंने कहा कि अब इसे आत्महत्या से मौत के मामले में बदल दिया जाएगा।

अस्पताल के अधिकारियों ने शव को पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद शव को परीक्षण के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट (आईआरटी) मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को यहां से 15 किलोमीटर दूर कुमारवलासु गांव ले जाया जाएगा और वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

एक नए वायरस का कहर, 6 मरीज हुए बहरे:जयपुर में तेजी से बढ़ रहा हैं, प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में इसका टीका ही नहीं है

परिजनों का दावा- सांसद ने खाया जहर

एक रिपोर्ट के अनुसार उनके परिजनों ने कहा कि सांसद ने कीटनाशक सल्फास जहर खा लिया था। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सांसद ए गणेशमूर्ति ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टिकट न दिए जाने के चलते आत्महत्या की कोशिश की थी। हालांकि, डॉक्टरों से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई भी बयान देने से मना कर दिया। सांसद को बाद में कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था।

गणेशमूर्ति 2019 में सांसद चुने गए थे। उन्होंने इससे पहले 1998 में पलानी और 2009 में इरोड से लोकसभा चुनाव जीता था। गणेशमूर्ति के परिवार में एक बेटा और एक बेटी है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर