Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 2:14 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

लोकसभा चुनाव 2024: फोटो साथ आ गई तो तकलीफ तो नहीं हो जाएगी.. शिवराज से गले मिलने पर गहलोत ने ली चुटकी, अचानक एयरपोर्ट पर टकराए दो

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

देश में लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं के बीच चल रही चुनावी रस्साकशी और एक-दूसरे पर जुबानी हमलों से परे एक नई तस्वीर ने सबके चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी. मौका था मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा से बीजेपी उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की एयरपोर्ट पर अचानक हुई मुलाकात का. विरोधी दलों के दोनों नेता एक दूसरे गले मिले और साथ हंस मुस्कुराकर एक-दूसरे से कुश्लक्षेम पूछते दिखे.

दरअसल, चुनावी प्रचार में व्यस्त मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीते शनिवार को राजधानी भोपाल के एयरपोर्ट परिसर में थे. इसी दौरान मौके पर मौजूद एमपी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी के जरिए शिवराज को जानकारी मिली कि राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत भी एयरपोर्ट आने वाले हैं.  ऐसे में बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज कुछ देर रुक गए.

इसी बीच, अशोक गहलोत को आते देख शिवराज गर्मजोशी से बोले, आइए भाईसाहब…मैं आपके लिए खड़ा हूं. पता चला कि गहलोत जी आ रहे हैं, तो सोचा कि मिलकर ही जाऊंगा.”

अपनी विनम्रता और मेहमानवाजी के लिए पहचाने जाने वाले शिवराज सिंह चौहान को देख अशोक गहलोत भी खुद को गले लगने से रोक नहीं सके. दोनों नेता कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच सार्वनजिक रूप से गले मिले.

Jaipur में बनेगा राजस्थान का सबसे लंबा रोप-वे, टूरिस्ट को मिलेगा बढ़ावा

हालांकि, इस दौरान राजनेताओं की तरह अशोक गहलोत चुटकी लेने से नहीं चूके. शिवराज से बोले, ”कहीं आपकी हमारी फोटो साथ आ गई तो आपको तकलीफ तो नहीं हो जाएगी. इस पर तपाक से शिवराज बोले, हमें कैसी तकलीफ. मैं तकलीफ वाला नहीं हूं, सबको प्यार करता हूं.”

दो प्रदेशों के पूर्व मुख्यमंत्रियों और अपनी-अपनी पार्टी के दिग्गज नेताओं का वार्तालाप सुनकर पास खड़े नेता और कार्यकर्ताओं की हंसी का फव्वारा फूट पड़ा..ता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद विदिशा संसदीय क्षेत्र के बीजेपी के प्रत्याशी हैं और पार्टी के स्टार प्रचारक भी हैं. वह अपनी लोकसभा सीट के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी चुनावी प्रचार करने में जुटे हैं. जबकि राजस्थान के मुखिया रह चुके कांग्रेस नेता अशोक गहलोत भी पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने अलग अलग राज्यों में जा रहे हैं

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर