Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 2:11 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Lok Sabha Chunav 2024: ‘पक्का हारेंगे’; प्रियंका गांधी ने दिया “बड़ा चैलेंज”, ‘मोदी हिंदू धर्म पर राहुल से करें डिबेट…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हिंदुत्व के मुद्दे पर आए दिन कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार को बीजेपी घेरती रहती थी लेकिन आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी को ही घेर लिया है। प्रियंका वाड्रा ने दावा किया है कि उनके भाई और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) हिंदू धर्म के बारे में पीएम मोदी से ज्यादा जानते हैं। प्रियंका का कहना है कि हिंदू धर्म के मुद्दे पर मोदी राहुल से डिबेट करेंगे तो बुरी तरह हार जाएंगे।

दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर रायबरेली में भाई राहुल गांधी के लिए चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहीं, वाड्रा ने प्रियंका गांधी टीवी न्यूज चैनल आज तक को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, दावा कर दिया कि पीएम मोदी हिंदू धर्म के मुद्दे पर उनके भाई राहुल गांधी से डिबेट नहीं कर पाएंगे।

राहुल न डरते हैं और न झुकते हैं

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने अपने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि राहुल जी पर मीडिया से लेकर बीजेपी के नेताओं ने इतना आक्रमण किया, इतने अपशब्द बोले और इतनी गलत-गलत धारणाएं फैलाईं फिर भी राहुल जी खड़े रहे, फिर भी राहुल जी में इतनी हिम्मत है कि वह झुकते नहीं हैं, डरते नहीं हैं।

दर्दनाक खबर! खून खौला देगी ये हैवानियत – पत्नी पर था; अफेयर का शक, ड्रिल करके प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…..

राहुल गांधी के पीएम बनने के सवाल पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि वो पीएम क्यों नहीं बन सकते। बहुत अच्छे प्रधानमंत्री बनते क्योंकि देश की गहराइयों को समझते हैं। मैं आपको बता दूं कि वह हिंदू धर्म की गहराइयां समझते हैं। अगर मोदी जी कल राहुल जी के साथ हिंदू धर्म पर डिबेट करें तो मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि राहुल जी के सामने वह बोल नहीं पाएंगे।

पहले ही पता थी यूपी की हार

इतना ही नहीं, प्रियंका गांधी वाड्रा ने में पार्टी की कमजोर स्थिति को लेकर कहा कि पार्टी लंबे समय से यहां सत्ता में नहीं है जिसके चलते हमारा संगठन काफी कमजोर हो गया है। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि उन्हें अच्छे से पता था कि वह 2022 का विधानसभा चुनाव हारने वाली हैं। इसके बावजूद उन्होंने लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेन शुरू किया जिससे पार्टी को कुछ मजबूती दी जा सके।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर