Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 1:23 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

ताजा वीडियो आया सामने: बारबाडोस में लॉकडाउन जैसे हालात, फंसी टीम इंडिया….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

ब्रिजटाउन. आईसीसी टी20 विश्व कप विजेता बनने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम भारत नहीं लौट पाई है. सोमवार कैरेबियाई द्वीपों पर आए भीषण तूफान के बाद बारबाडोस में ही फंसी हुई है. सारे एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है इसकी वजह से भारतीय टीम के स्वदेश लौटने में भी देरी हो गई है. करीब तीन लाख की आबादी वाला बारबाडोस रविवार शाम से ही लॉकडाउन जैसी स्थिति में है. इसका मुख्य अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा अगली सूचना तक बंद है तथा पानी एवं बिजली की आपूर्ति भी बाधित है.

भारतीय टीम का इंतजार फैंस भारत में बेसब्री से कर रहे हैं. टीम इंडिया को बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों के साथ सोमवार को चार्टर उड़ान से भारत के लिए रवाना होना था. तूफानी हवाओं के दस्तक देने की वजह से बारबाडोस लगभग बंदी की स्थिति में पहुंच गया है. बारबाडोस और आसपास के द्वीपों के जनजीवन प्रभावित करने वाली तेज हवाओं और तूफान की चपेट में रहने की आशंका है.

Laxmaneshwar Mahadev Temple: जानें ये पौराणिक कथा; लक्ष्मणेश्वर महादेव मंदिर का क्या है इतिहास, जानें ये पौराणिक कथा

 

टी20 विश्व कप कवर कर रहे भारत के एक वरिष्ठ पत्रकार ने बारबाडोस के मौसम का ताजा हाल कैसा है इसको लेकर एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें समुद्र में उठती उंची लहरें दिखाई दे रही है. भारतीय मीडिया द्वारा किए गए बारबाडोस की प्रधानमंत्री मिया अमोर मोटली से की गई बात में जानकारी दी गई है कि एयरपोर्ट को अगले 12 घंटे में खेला जा सकता है.

फाइनल मैच के लिए बारबाडोस पहुंचे बीसीसीआई सचिव जय शाह ने मीडिया से कहा, ‘‘आप लोगों की तरह हम भी यहां फंसे हुए हैं. पहले हमें यह देखना होगा कि खिलाड़ियों और बाकी सबको यहां से किस तरह सुरक्षित निकाला जाए और फिर हम भारत पहुंचने कर स्वागत कार्यक्रम के बारे में सोचेंगे.’’

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर