Explore

Search
Close this search box.

Search

April 19, 2024 7:53 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Lady Don Anuradha: लेडी डॉन अनुराधा को गैंगस्टर काला जठेड़ी से कैसे हुआ प्यार? बड़ी मजेदार है Love Story

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्लीः गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की लव स्टोरी बड़ी ही रोचक है। दोनों की प्रेम कहानी मध्य प्रदेश के इंदौर में शुरू हुई थी, जहां अनुराधा की मुलाकात दोनों के परिचित विक्की सिंह के जरिए संदीप से हुई। हाल ही में मीडिया को दिए साक्षात्कार में अनुराधा ने कहा था कि शादी के बाद वे दोनों अपराध की दुनिया छोड़कर सामान्य जिंदगी जियेंगे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वकालत की पढ़ाई कर रही अनुराधा अदालत में अपने पति का मुकदमा लड़ना चाहती है।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188
गैंगस्टर से शादी क्यों की

अब आपके दिमाग में होगा कि राजस्थान के एक साधारण परिवार की महिला, फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली और एमबीए कर चुकी अनुराधा जेल में बंद गैंगस्टर से शादी कैसे कर बैठी? यह सब दो दशक पहले शुरू हुआ जब अनुराधा को एमबीए की पढ़ाई के दौरान फेलिक्स दीपक मिंज से प्यार हो गया। हालांकि, उनके परिवार वाले उनके रिश्ते के खिलाफ थे। परिवारों की इच्छाओं को खारिज करते हुए उन्होंने शादी की और बाद में शेयर ट्रेडिंग व्यवसाय में उतर गए और शेयर बाजार ट्रेडिंग से अच्छा मुनाफा कमाया। हरियाणा पुलिस के डोजियर में कहा गया है कि चीजें तब खराब हो गईं जब उसके नाम के तहत फर्जी लेनदेन सामने आए। अनुराधा के खिलाफ शेयर बाजार में कर्ज के गंभीर आरोप लगे।

अपराध की दुनिया में इस तरह रखा कदम

दावा किया कि वह शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस के पास गई थी, लेकिन उसके प्रयास व्यर्थ गए। पुलिस उसके मामले में देरी करती रही और इसे निचले विभागों को सौंपकर नजरअंदाज कर दिया। डॉजियर में लिखा है, ‘कर्ज के बोझ तले दबी अनुराधा को आपराधिक गतिविधियों में फंसाया गया। इस तरह अनुराधा की एंट्री आपराधिक दुनिया में होती है। कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के करीब अनुराधा हो जाती है। दावा किया जाता है कि अनुराधा गैंगस्टर आनंदपाल गर्लफ्रेंड बन गई थी लेकिन उसने कई मौकों पर इसका खंडन किया है।

Lok Sabha Election 2024: पूर्व सीएम के बेटों को मिला टिकट, देखें कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में कौन-कौन से दिग्गजों के नाम

इस तरह से अनुराधा हुई काला जठेड़ी के करीब

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर के बाद अनुराधा लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के संपर्क में आ गई। यहीं से इनकी दोस्ती परवान चढ़ती है। जठेड़ी साल 2021 से  तिहाड़ जेल में बंद है तो अनुराधा ने जमानत हासिल कर ली। लेडी डॉन पर राजस्थान में हत्या, जबरन वसूली और अपहरण की कई घटनाओं में भाग लेने का आरोप है।

मैरिज हॉल तक खुद कार चलाकर पहुंची

अनुराधा काले रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो कार खुद चलाकर मैरिज हॉल तक पहुंची। उसके साथ परिवार के सदस्य भी थे। लाल रंग का सूट पहने और काला चश्मा लगाए अनुराधा ने बारात घर संतोष गार्डन में प्रवेश किया। दिल्ली की एक अदालत ने संदीप को शादी के लिए सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक का समय दिया था। संदीप ने विवाह के लिए समारोह स्थल पर कपड़े बदले। उसने ‘कुर्ता-पायजामा’ और हाफ जैकेट जबकि अनुराधा ने गुलाबी रंग की ‘साड़ी’ पहनी थी।

शादी में 50 मेहमान हुए शामिल

विवाह समारोह ‘जयमाला’ के साथ शुरू हुआ और उसके बाद रस्में हुईं, जिसमें 50 से अधिक मेहमान शामिल हुए। प्रत्येक अतिथि का नाम एक रजिस्टर में दर्ज किया गया। मंगलवार को, कुछ आमंत्रित व्यक्ति विवाह समारोह में शामिल नहीं हो सके क्योंकि पुलिस कर्मियों ने उन लोगों को अनुमति नहीं दी, जिनके पास सरकारी अधिकारियों द्वारा जारी पहचान पत्र नहीं थे।

काला जठेड़ी के माता-पिता की सेवा कर रही है अनुराधा

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें पता चला है कि अनुराधा सोनीपत में संदीप उर्फ काला जठेड़ी के माता-पिता की देखभाल कर रही थी। मैरिज हॉल दिल्ली पुलिस के विशेष हथियार एवं तकनीक (स्वाट) कमांडो की तैनाती के साथ किले में तब्दील हो चुका था। आसपास की इमारतों की छतों पर भी सशस्त्र पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर