Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 3:56 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कुमाता! फोन पर कर रही थी बात, मासूम के रोने से डिस्टर्ब हुई तो कर दी हत्या और बोली…

कुमाता
WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

रोते हुए बच्चे को चुप कराने के लिए एक मां क्या-क्या जतन नहीं करती है. मगर, झारखंड के गिरिडीह में एक मां ने दिल को झकझोर देने वाली वारदात को अंजाम दिया है. उसे अपने दुधमुंहे बच्चे के रोने की आवाज पसंद नहीं आई.

बेटे के रोने से उसे फोन पर बात करने में खलल पड़ रही थी. इसी वजह से महिला ने अपने ही बच्चे का गला दबाकर उसे हमेशा के लिए मौत की नीं सुला दी. दो साल के बच्चे को मिली इस खौफनाक सजा से इलाके के लोग सिहर उठे.

मामला ग्राम पंचायत गोलगो का है. रोजन अंसारी उर्फ जब्बार के बेटे निजामुद्दीन की शादी छह साल पहले पचंबा थाना क्षेत्र के सुग्गासार गांव की युवती अफसाना खातून के साथ हुई थी. निजामुद्दीन मूकबधिर है. शादी के बाद उसके घर में दो बेटों ने जन्म लिया. बड़ा बेटा चार और छोटा दो साल का था.

गुरुवार रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर नोक-झोंक हुई थी. पति को कमरे से बाहर कर महिला अपने छोटे बेटे के साथ अंदर थी. उसने दरवाजा बंद कर रखा था. परिजनों के अनुसार, महिला किसी से फोन पर बात कर रही थी. इस दौरान बच्चा रो रहा था. उसे चुप कराने के बजाय महिला भड़क गई और गला दबाकर हत्या कर दी.

कैसे हुई जानकारी

पुलिस में की गई शिकायत में रोजन अंसारी ने बचाया कि महिला छोटे बेटे के साथ अंदर थी. उसे खाना खाने के लिए बुलाया गया. मगर, दरवाजा नहीं खोला. काफी देर बाद वो बाहर निकली और पति को अंदर सोने के लिए बुलाया. जैसे ही उसका पति अंदर गया तो देखा कि बेटा अचेत पड़ा हुआ है. वो बाहर निकलकर जोर-जोर से चिल्लाने लगा. इसके बाद परिजन भी बच्चे के पास पहुंचे. बच्चे को देख सभी के होश उड़ गए. आनन-फानन सभी उसे लेकर अस्पताल ले जाने लगे, हालांकि उसकी मौत हो चुकी थी.

आरोपी महिला का कुबूलनामा

आरोपी महिला अफसाना खातून का कहना है कि पति से नोक-झोंक से वो गुस्से में थी. वो फोन पर किसी से बात कर रही थी. बच्चा जोर-जोर से रो रहा था. गुस्से में हाथ से उसे पीटा और धकेलने के चक्कर में जोर से धक्का दे दिया. इससे वो बेड से नीचे गिर गया और मौत हो गई. हत्या करने का उसका कोई इरादा नहीं था.

महिला के ससुर रोजन अंसारी का कहना है कि उसके मायकेवाले उत्तर प्रदेश में मजदूरी करते हैं. कुछ दिन पहले उसकी बहू यूपी से वापस लौटी है. वहां से आने के बाद किसी से फोन से बात करते रहती है. फोन के चक्कर में बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी.

क्या कहती है पुलिस

इस मामले में थाना प्रभारी विकास पासवान का कहना है कि शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं, महिला को थाने लाया गया. उसके ससुर ने बच्चे की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. एफआईआर दर्ज कर महिला जेल भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

 

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर