Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 9:05 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Kanpur News: इसी ने नाबालिग छात्र के प्राइवेट पार्ट में बांधा था ईंट, कानपुर में क्रूरता मामले में 8वीं गिरफ्तारी…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

कानपुर में नाबालिग छात्र से पैसों की वसूली के लिए क्रूरता मामले में पुलिस ने 8 वें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने कुल 12 लोगों का आरोपी बनाया है.

एयरफोर्स भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले नाबालिग छात्र को पैसों के लिए तालिबानी सजा देने वाले आरोपी एक-एक करके पुलिस के शिकंजे में कसते जा रहे हैं. पुलिस ने अब आठवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो छात्र को मारने-पीटने और नंगा करके उसके प्राइवेट पार्ट में ईंट लटकाने के काम में शामिल था. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद ये आरोपी भागकर प्रतापगढ़ में छिप गया था.

प्रतापगढ़ से पकड़ा गया 8वां आरोपी

बता दें कि कानपुर में कोचिंग छात्र को ऑनलाइन गेम खेलने का प्रलोभन देकर 20 हजार रुपये देने वाले ये आरोपी गेम हार जाने के बाद उससे ढाई लाख रुपये की रकम वसूलना चाहते थे. छात्र के पैसे देने में असमर्थता जताने के बाद आरोपियों ने उसे एक कमरे में बंधक बना लिया और बेरहमी से उसके साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया.

जब आरोपियों का इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने नाबालिग छात्र को नंगा करके उसके गुप्तांग में ईंट बंधवाया था और उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वीडियो बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया था.

UP News: 5 कत्ल के बाद सनकी युवक ने की खुदकुशी! मां को मारी गोली, 3 बच्चों को छत से फेंका, हथौड़े से ली पत्नी की जान…..

अभी भी चार आरोपी फरार

वीडियो वायरल होने के बाद कानपुर के काकादेव थाने में एफआईआर दर्ज की गई और उसके बाद पुलिस ने एक-एक करके सभी आरोपी को दबोचना शुरू कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में कुल 12 लड़कों को आरोपी बनाया है जिसमें 8 की गिफ्तारी हो चुकी है और चार का पकड़ा जाना अभी बाकी है.

पुलिस ने पहले ही इस घटना के मुख्य आरोपी तनय चौरसिया के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार किया था उसके बाद एक और आरोपी को पकड़ा था जो नाबालिग था. उसे औरैया से गिरफ्तार किया था. 8 वें आरोपी का नाम अनुज वर्मा है जो प्रतापगढ़ के सांगीपुर में छिपा था. पुलिस ने सर्विलांस के जरिए उसे गिरफ्तार किया है.

किसी को नहीं बख्शा जाएगा: डीसीपी

वहीं इस मामले में डीसीपी आरएस गौतम का कहना है अब तक आठ आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, अब चार बचे हैं जो उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में छिपे हुए हैं.सब को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगाई गई है, किसी को नहीं बख्शा जाएगा.

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

1 thought on “Kanpur News: इसी ने नाबालिग छात्र के प्राइवेट पार्ट में बांधा था ईंट, कानपुर में क्रूरता मामले में 8वीं गिरफ्तारी…..”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर