Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 9:13 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur Police Tweet On Travis head: रोहित-कोहली द‍िखे ऐसे वायरल MEME पर बवाल; ’19 नवंबर से थी तलाश…’, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रेविस हेड को जयपुर पुल‍िस ने द‍िखाया मुजरिम!

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऑस्ट्रेल‍ियाई टीम का सफर थम गया है. 25 जून को जैसे ही बांग्लादेश को अफगान‍िस्तान ने मात दी, इसके साथ ही ऑस्ट्रेल‍िया की धाकड़ टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई. इसी बीच जयपुर पुल‍िस ने ऑस्ट्रेल‍ियाई क्रिकेटर पर ऐसा मीम अपने आध‍िकार‍िक ट्व‍िटर अकाउंट से शेयर किया, जिस पर बवाल मच गया है.

दरअसल, ‘अतिथि देवो भव’ का पाठ पढ़ाने वाली जयपुर पुलिस के एक मीम की खूब चर्चा हो रही है. वर्ल्ड कप 2024 के भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर बनाए गए इस मीम में भारतीय क्रिकेटरों को जयपुर पुलिस की वर्दी में दर्शाया गया है, वहीं ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर ट्रेविस हेड को एक मुजर‍िम की तरह पेश किया गया है.

विश्व हिंदू परिषद: विहिप व बजरंग दल ने सेवा बस्तियों में नि:शुल्क जांच व दवा वितरण किया….

इस मीम को जयपुर पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसे देख लोग भड़क गए. फोटो में ट्रेव‍िस हेड को अपराधी बताते हुए लिखा गया है कि ’19 नवंबर से तलाश रहे थे अब जाकर पकड़ में आया’ भी लिखा हुआ था.

असल में लोगों के भड़कने के पीछे की वजह जयपुर पुलिस द्वारा एक दिन पूर्व की गई कार्रवाई है, जिसमें पुलिस ने विदेशी महिलाओं के साथ असभ्य वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन अब लोग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पर इस तरह के मीम को रिट्वीट करते हुए लिख रहे है कि ‘जयपुर पुलिस का ये कैसा अतिथि देवो भव ‘ है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर