Explore

Search
Close this search box.

Search

March 3, 2024 8:46 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: बॉयफ्रेंड के टॉर्चर से परेशान Teacher ने किया Suicide, दोनों में फोन पर हुआ था झगड़ा, आरोपी ने मोबाइल से डिलीट कर दी फोटो-चैट

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर : जयपुर में बॉयफ्रेंड के टॉर्चर से परेशान होकर महिला टीचर ने सुसाइड कर लिया। आरोप है कि दोनों के बीच फोन पर झगड़ा हुआ था और इसके बाद युवती ने फ्लैट पर जाकर फंदे से लटक गई। घटना 9 जनवरी की है। युवती के भाई ने अब आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ बिंदायका थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी वीरेंद्र चौधरी ने चंचल गुप्ता (30) के सुसाइड के बाद उसके फोन से सारे फोटो और चैट डिलीट कर दी थी।

बॉयफ्रेंड ने भाई को कॉल कर कहा था-तबीयत खराब हो गई
SI मनोज कुमार ने बताया कि बांदीकुई दौसा निवासी चंचल गुप्ता (30) ने सुसाइड किया है। वह पिछले 5 साल से वैशाली वेस्ट स्थित फ्लैट में रूम मेट के साथ रहती थी। भांकरोटा स्थित मर्चेंट नेवी इंस्टीट्यूट एंड टेनिंग सेंटर में चंचल टीचर के पद पर कार्यरत थी। 9 जनवरी की शाम फ्लैट पर चंचल अकेली थी। देर शाम चंचल ने चुन्नी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। रात करीब 7:15 बजे वीरेंद्र चौधरी नाम के लड़के ने चंचल के भाई अनुराग गुप्ता को कॉल किया।

उसने बताया कि चंचल को SMS हॉस्पिटल लेकर आया हूं। अनुराग ने जब चंचल को हॉस्पिटल लाने का कारण पूछा तो वीरेंद्र बोला- उसकी तबीयत खराब हो गई है। करीब आधे घंटे में हॉस्पिटल पहुंचने पर चंचल की लाश रखी मिली।

मेडिकल सूचना पर बिंदायका थाना पुलिस हॉस्पिटल पहुंची। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव को SMS हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया। पुलिस ने मृतका के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इनकार किया है।

शादीशुदा होकर धोखे से प्यार में फंसाया, फिर टॉर्चर किया
मृतका चंचल के भाई अनुराग गुप्ता ने बिंदायका थाने में आरोपी वीरेंद्र चौधरी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। अनुराग गुप्ता का कहना है कि बहन चंचल की मौत के बाद रूम मेट और उसकी सहेलियों से जानकारी की। पता चला कि बिंदायका में वीरेंद्र चौधरी नाम का लड़का कैफे चलाता है। शादीशुदा होने के बाद भी धोखे से खुद को कुंवारा बताकर चंचल को प्यार के जाल में फांस लिया और बाद में चंचल को टॉर्चर करने लगा।सुसाइड के बाद वीरेंद्र ने चंचल के भाई को भी झूठ बोला और कहा कि उसकी तबीयत खराब हो चुकी है, जबकि उसकी मौत हो चुकी थी।

कॉल पर बात के बाद किया सुसाइड
चंचल की 9 जनवरी को भी करीब 10 बार वीरेन्द्र से मोबाइल कॉल पर बात हुई थी। मोबाइल कॉल पर वीरेंद्र से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। एक वीडियो कॉल भी चंचल की ओर से किया गया था। कॉल पर वीरेंद्र के टॉर्चर से परेशान होकर चंचल ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड के दौरान भी वीरेंद्र चौधरी ने चंचल को बार-बार कॉल किए थे। चंचल के मोबाइल पर वीरेंद्र के मिस कॉल मिले हैं।पुलिस ने जब वीरेंद्र के फोन को खंगाला तो कॉल डिटेल सामने आई। वीरेंद्र ने खुशी के नाम से नंबर सेव कर रखे थे।

दोस्तों के साथ ले गए हॉस्पिटल
अनुराग गुप्ता ने बताया कि कॉल नहीं उठाने पर वीरेंद्र अपने दोस्तों के साथ चंचल के फ्लैट पर आया। गेट अंदर से बंद मिलने पर धक्का देकर खोला और चंचल को फंदे से उतारकर SMS हॉस्पिटल ले गया। हॉस्पिटल ले जाने के बाद उसे कॉल कर चंचल की तबीयत खराब होने की बात कही। हॉस्पिटल पहुंचने पर चंचल के फंदा लगाकर सुसाइड करने की बात कही। आरोप है कि वीरेंद्र के पास चंचल का मोबाइल भी था। चंचल के मोबाइल से वीरेंद्र ने अपनी चैटिंग और फोटो-वीडियो डिलीट कर दिए, लेकिन कॉल डिटेल डिलीट करना भूल गया। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

1 thought on “Jaipur News: बॉयफ्रेंड के टॉर्चर से परेशान Teacher ने किया Suicide, दोनों में फोन पर हुआ था झगड़ा, आरोपी ने मोबाइल से डिलीट कर दी फोटो-चैट”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर