Explore

Search
Close this search box.

Search

March 1, 2024 10:50 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: देश भर के Top Artist बनाएंगे श्रीराम पर लाइव पेंटिंग

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

भगवान श्री राम के स्वरूप को देश भर के टॉप आर्टिस्ट जयपुर में रहकर दो दिनों तक लाइव पेंटिंग बनाएंगे। इस दौरान श्री राम के बाल अवस्था से लेकर रामायण काल तक के स्वरूपों को बनाया जाएगा। कार्यक्रम 26 व 27 जनवरी को बिड़ला मंदिर में होगा। इन्ही पेंटिंग्स की प्रदर्शनी 28 जनवरी को जवाहर कला केंद्र में आयोजित की जाएगी। इस दौरान कोई भी भक्त या कला प्रेमी वहां आकर उनको देख सकेगा।

मोतीडूंगरी गणेश जी मंदिर के महंत कैलाश शर्मा ने बुधवार को कार्यक्रम का पोस्टर जारी किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के संरक्षक गोविंद पारीक और समाज सेवी गौरव गुर्जर भी मौजूद रहे। कार्यक्रम आयोजक हिमानी शास्त्री ने बताया- कलाकार अपनी कला और राम के विभिन्न स्वरूपों की जानकारी देंगे।

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के लिए भक्तों ने खोला खजाना, दो दिन में 3.17 करोड़ रुपये का दिया दान

प्रवक्ता ओमवीर भार्गव ने बताया- ये अनूठा आयोजन जयपुर में 26 व 27 जनवरी को बिड़ला मंदिर में होगा। उन्होंने बताया- अयोध्या में श्री राम की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किये जा रहें है। इसी कड़ी में जयपुर में मैत्रेय संस्थान, यज्ञ फाउंडेशन और आर्ट फिएस्टा की ओर से श्री राम के सभी स्वरूपों की लाइव पेंटिंग्स बनाने का कार्यक्रम नेशनल ओर इंटरनेशनल आर्टिस्ट की ओर से आयोजित किया है। इसमे भारत के जाने माने पेंटिंग आर्टिस्ट जयपुर में एकत्र होंगे औऱ दो दिन 26 और 27 जनवरी को श्री राम के स्वरूप बनाएंगे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर