Explore

Search
Close this search box.

Search

April 20, 2024 6:53 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: चोरी करने के लिए मकान में घुसे , फिर घर के बाहर का नजारा देख फंदे पर लटक गए चोर, जयपुर से सामने आई हैरान करने वाली घटना

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर: राजधानी जयपुर में यूं तो आपराधिक घटनाएं होती रहती है लेकिन रविवार आधी रात को एक अजीब घटना हो गई। एक सूने मकान में दो चोर घुस गए। फिर क्या था। वे घर के अंदर अलमारियों और कमरों के ताले तोड़ रहे थे। इस दौरान एक पड़ोसी की नींद खुल गई। उसने घर के बाहर जाकर पड़ोसी के मकान को देखा तो मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। पड़ोसी ने समझदारी दिखाते हुए आसपास के परिवार वालों को जगाया और मकान को घेर लिया। जिस मकान में चोर घुसे थे। उस मकान के बाहर से लोगों ने ताला लगा दिया। चोरों को पता चला कि वे चारों ओर से घिर गए हैं तो दोनों चोरों ने फांसी का फंदा लगा ली।

Govt approved plots in Jaipur @7000/- per sq yard call 9314188188
घर में घुसे चोर, पड़ोसी ने बाहर से लगा दिया ताला

चोरी के प्रयास और सुसाइड की यह घटना करधनी इलाके के सरस्वती विहार कॉलोनी की है। धर्मेंद्र चौधरी का परिवार शादी में गया हुआ था। रविवार रात को घर पर कोई नहीं था। इसी का फायदा उठाकर दो चोर घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए थे। कमरों और अलमारियों के ताले तोड़ने के बाद वे नकदी और ज्वैलरी की तलाश कर रहे थे लेकिन इसी दौरान ताले तोड़े जाने की आवाज पड़ोसी ने सुन ली। पड़ोसी ने संदेह जताते हुए आसपास के लोगों को एकत्रित किया और फिर हिम्मत करके धर्मेंद्र चौधरी के मकान के बाहर से ताला लगा दिया। ऐसे में दोनों चोर घर में ही कैद हो गए।

सीमा हैदर को आया पाकिस्तान से 3 करोड़ का नोटिस जाने क्या है कारण

दोनों ने लगाई फांसी, एक की मौत

चोरी के प्रयास की सूचना पुलिस को दी गई। करधनी थाने की चेतक रात को मौके पर पहुंची। बाद में पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी घर में घुसे तो दंग रह गए। एक कमरे मे दोनों चोर फांसी से फंदे पर लटके हुए मिले। दोनों चोरों को तुरंत नीचे उतार कर अस्पताल पहुंचाया गया। एक को पुलिस ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरा बच गया। मृतक की पहचान हरमाड़ा निवासी मानसिंह के रूप में हुई है जबकि दूसरे चोर का नाम मोहित वर्मा है जो कि बालाजी विहार बेनाड़ रोड जयपुर का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट सहित कई मुकदमे दर्ज हैं।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर