Explore

Search
Close this search box.

Search

June 23, 2024 3:46 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Indigo flight: रशियन मॉडल ने बताई इंडिगो फ्लाइट की असली कहानी, आखिर क्‍या हुआ प्‍लेन के अंदर

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

दिल्ली से गोवा जाने वाली फ्लाइट में इंडिगो के पायलट के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि इस फ्लाइट में एक रशियन मॉडल भी यात्रा कर रही थी, जिसके बारे में उन्‍होंने बाद में इंस्‍टाग्राम पर पूरी जानकारी दी. भारत में रहने वाली इस रूसी मॉडल का नाम है एवगेनिया बेल्सकिया (Evgenia Belskaia). बेल्‍सकिया दिल्‍ली से गोवा जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में थी और उनके सामने ही यह पूरी घटना हुई. जिसका उन्‍होंने वीडियो भी बनाया. बता दें कि इस फ्लाइट को रविवार को दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरने में 13 घंटे की देर हुई थी. जिसके बाद एक पैंसेजर का गुस्‍सा पायलट पर फूट पड़ा.

UP NEWS: उत्तर प्रदेश के साधुओं की पिटाई के बाद गरमाई सियासत, अब तक 12 गिरफ्तार

क्‍या कहा रशियन मॉडल ने?
रशियन मॉडल एवगेनिया बेल्सकिया ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ दिल्ली से गोवा जा रही थीं. उनकी फ्लाइट का समय सुबह 7:40 बजे था. वह और उनकी टीम फ्लाइट के लिए समय से पहले ही एयपोर्ट पहुंच गए थे, लेकिन इंडिगो की टीम कह रही थी कि फ्लाइट के उड़ने में एक घंटे की देरी है. यह सिलसिला एक दो नहीं पूरे दस घंटे तक चलता रहा. बेल्सकिया कहती हैं कि विमान में चढ़ने के बाद उन्‍हें ये बताया गया कि उड़ान में दो घंटे की देरी है. जिसके बाद पैसेंजर्स नाराज हो गए और पायलट से सवाल पूछने लगे. रशियन मॉडल की मानें तो पायलट ने पैसेंजर्स से कहा कि आप लोग बहुत सारे सवाल पूछ रहे हैं. इसी दौरान पायलट ने फ्लाइट में हो रही देरी के पीछे पैसेंजर्स को ही दोषी ठहरा दिया. जिसके बाद वाद विवाद बढ़ता चला गया और मामला हाथापाई तक पहुंच गया, हालांकि एवगेनिया बेल्सकिया का कहना है कि विमान में इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम के वीडियो में कहा है कि पायलट को मारना गलत है, लेकिन पायलट यात्रियों को क्यों दोष दे रहे थे? इससे हर कोई घबराया हुआ था. उस समय पायलट को पैसेंजर्स का सहयोग करना चाहिए था, उसके बदले को- पायलट यात्रियों को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहरा रहे थे

क्‍या-क्‍या हुआ फ्लाइट के अंदर?
रशियन मॉडल एवगेनिया बेल्सकिया ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो रिकॉर्ड किया है, जो वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पीले रंग का जैकेट पहने हुए एक पैसेंजर अपनी सीट से उठकर, को-पायलट अनूप कुमार की तरफ बढ़ता है और हमला कर देता है. वायरल वीडियो में पैसेंजर को पायलट को थप्पड़ मारते हुए कहता है “चलाना है तो चला नहीं तो खोल गेट.”

इस वीडियो में यह स्‍पष्‍ट देखा जा सकता है कि पैसेंजर के इस व्‍यवहार पर केबिन क्रू की मेंबर वहां को पायलट के बचाव के लिए भी पहुंची और वह पैसेंजर से कह रही है कि सर, यह गलत है, आप ऐसा नहीं कर सकते. जिस पर पैसेंजर कहता है कि मैं ऐसा क्‍यों नहीं कर सकता. इस दौरान एक दूसरा क्रू मेंबर पैसेंजर को बाहर खींच कर लाता है. को पायलट की शिकायत के बाद दिल्‍ली पुलिस ने बाद में पैसेंजर को हिरासत में ले लिया. इस पैसेंजर की पहचान साहिल कटारिया के रूप में की गई है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर