Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:50 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

पुलिस से बचने के लिए दौड़ता रहा; जयपुर में हिस्ट्रीशीटर ने पुलिया से लगाई छलांग, 15 फीट से कूदने पर हाथ-पैर में लगी चोट……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर पुलिस ने शनिवार दोपहर फिल्मी स्टाइल में एक इनामी हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा है। पुलिस को देखकर पकड़े जाने से बचने के लिए बदमाश ने पुलिया से छलांग लगा दी। हाथ-पैर में चोट लगने के बाद भी वह दौड़ता रहा। चित्रकूट थाने के कॉन्स्टेबल ने पीछा कर इनामी हिस्ट्र

चित्रकूट थाने में तैनात कॉन्स्टेबल भाग्यवर्धन को शनिवार सुबह मुखबिर से सूचना मिली। खैरथल तिजारा से वांछित 5 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर कमल उर्फ मोंटी कोई वारदात करने के लिए जयपुर आया है। कॉन्स्टेबल भाग्यवर्धन ने थानाधिकारी जहीर अब्बास को इनामी हिस्ट्रीशीटर की सूचना दी।

Iran News: जानें मरने से पहले क्या थे पायलट दल के आखिरी शब्द; ईरानी राष्ट्रपति की मौत पर बड़ा खुलासा….

चित्रकूट थाने की ओर से तुरंत खैरथल तिजारा डीएसटी को उनके वांछित हिस्ट्रीशीटर के जयपुर में होने के बारे में बताया गया। डीएसटी राकेश कुमार के नेतृत्व में बदमाश को पकड़ने के लिए टीम जयपुर आई। चित्रकूट थाने के कॉन्स्टेबल को साथ लेकर खैरथल तिजारा की डीएसटी इनामी बदमाशों को पकड़े निकली।

पुलिस को देखकर पुलिया पर दौड़ा

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम 200 फीट बाइपास पहुंची। पुलिस टीम को देखकर इनामी हिस्ट्रीशीटर कमल उर्फ मोंटी ने भागने की कोशिश की। पुलिस टीम ने करीब 250 मीटर उसका पीछा किया। पुलिस को पीछे पड़े देखकर बदमाश कमल ने बचने के लिए पुलिया से 15 फीट ऊंचाई से छलांग लगा दी।

पीछा करते हुए कॉन्स्टेबल भाग्यवर्धन भी उसके पीछे पुलिया से नीचे कूद गया। हिस्ट्रीशीटर कमल के पुलिया से छलांग लगाने पर दोनों हाथ-पैरों में चोट लगने पर भी वह भागने लगा। कॉन्स्टेबल भाग्यवर्धन ने भीड़ और ट्रैफिक में पीछा कर उसको धर-दबोचा। खैरथल-तिजारा डीएसटी को इनामी हिस्ट्रीशीटर सौंप दिया।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर