Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 2:36 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

IPL 2024 : मेरे चेहरे पर मुस्‍कान लाए’ ‘आज मैंने एक या दो हिट लगाए….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

IPL 2024 के प्‍लेऑफ़ में एक सकारात्‍मक सोच के साथ जाएंगे क्‍योंकि पिछले मैचों में उनकी फ़ॉर्म ख़राब थी लेकिन शनिवार को  हैदराबाद में 215 रनों का पीछा करते हुए उन्‍होंने सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के लिए 6 गेंद में 42 रन की पारी खेली और जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। क्‍लासन का मानना है कि इस पारी में जो उन्‍होंने कुछ शॉट लगाए उससे उनके चेहरे पर मुस्‍कान आई है।

क्‍लासन ने मैच के बाद कहा, “मैं पिछले कुछ समय से अच्‍छे से हिट नहीं कर पाया हूं। तो मैं नेट्स पर वापस गया और समस्‍या का पता लगाया और इससे मुझे मदद मिली। और आज मैंने एक या दो हिट लगाए जो मेरे चेहरे पर मुस्‍कान लाए।”

इस सीज़न क्‍लासन ने पहली छह पारियों में 253 रन 63.25 की औसत और 199.21 की स्‍ट्राइक रेट से बनाए। लेकिन अगली छह पारियों में वह 25.60 की औसत और 158.02 के स्‍ट्राइक रेट से 128 रन ही बना पाए। जिसमें मुंबई इंडियंस के ख़‍िलाफ़ चार गेंद में दो रन और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के ख़‍िलाफ़ 21 गेंद में 20 रन बनाए। इन दोनों ही मैच में SRH को हार मिली थी।

RBSE 12th Result 2024 LIVE: जानें कब आएगी 10वीं के नतीजों की बारी; राजस्थान बोर्ड 12वीं परिणाम…..

जब उनसे पूछा गया कि उनकी ख़राब फ़ॉर्म के चलते उन्‍हें क्‍या ग़लत लग रहा था तो क्‍लासन ने कहा, “मैंने गेंद की ओर बिल्‍कुल नहीं देखा और मैं बहुत चहलक़दमी कर रहा था। इसके बाद मुझे कुछ मिला। मैंने स्पिनरों के ख़‍िलाफ़ नेट्स में खु़द को चुनौती दी और अचानक से सब ठीक हो गया।

“तो मैं मूल बातों पर गया और अंत तक खड़ा रहा, गेंद को देखा और बस उस तक पहुंचने का प्रयास किया और आख़‍िरकार वह मुझे मिल गया जिसकी मुझे तलाश थी।”

इस मामले में SRH को मिले लंबे ब्रेक ने भी क्‍लासन की मदद की, जो कि मौसम की वजह से मिला। रविवार को खेले मैच से पहले उन्‍होंने घर में 8 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के ख़‍िलाफ़ मैच खेला था और 16 मई मई गुजरात टाइटंस के ख़‍िलाफ़ मैच बारिश की वजह से बिना टॉस के रद हो गया था। क्‍लासन ने स्‍वीकार किया कि यह आशीर्वाद की तरह था।

उन्‍होंने कहा, “सच कहूं तो, इससे बेहतर समय हमारे लिए कुछ नहीं हो सकता था। इतने महीनों से हम खेले हैं। कार्यक्रम में जो समय हमें मिला वह अच्‍छा रहा। IPL के अंत में मानसिक तौर पर तरोताज़ा होकर प्‍लेऑफ़ में पहुंचना और इसके बाद टी20 विश्‍व कप में पहुंचना अच्‍छा है। तो यह ब्रेक वाकई अच्‍छा रहा।”

क्‍लासन एंड कंपनी को अब 21 मई को अहमदाबाद में कोलकाता नाइटराइडर्स के ख़‍िलाफ़ पहला क्‍वाल‍िफ़ायर खेलना है। PBKS से मिली जीत के बाद वे अंक तालिका में दूसरे नंबर पर आ गए थे लेकिन यह शाम को होने वाले राजस्‍थान रॉयल्‍स के मुक़ाबले पर निर्भर था जो बारिश की वजह से रद हो गया, जिसकी वजह से उन्‍होंने प्‍लेऑफ़ में नंबर दो टीम के तौर पर एंट्री की।

क्‍लासन ने मुस्‍कुराते हुए कहा था, “हां, हम जगे रहेंगे और आज रात KKR का समर्थन करेंगे।” यह मुस्‍कुराहट बनी भी रही क्‍योंकि बारिश की वजह से यह मैच रद हो गया था और SRH के शीर्ष दो में समाप्‍त करने की पुष्टि हो गई थी।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर