Explore

Search
Close this search box.

Search

April 21, 2024 7:39 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

लोकसभा चुनाव 2024: Govinda भी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? सालों पहले राजनीति में आने के फैसले को बताया था गलत

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Govinda Returns To Politics: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा  इन दिनों फिल्मों से कोसों से दूर हैं, लेकिन अब उनको लेकर खबरें आ रही हैं कि वो एक बार फिर से राजनीति में आने वाले हैं. गोविंदा को लेकर कहा जा रहा है कि अपने कमबैक के लिए स्ट्रगल के बीच अब राजनीति में अपनी दूसरी पारी को लेकर चर्चा में हैं.  दरअसल एक्टर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना को जॉइन किया है. हालांकि गोविंदा सालों पहले कांग्रेस पार्टी की ओर से चुनाव लड़ चुके हैं. इससे पहले 2004 में गोविंदा ने फिल्मी दुनिया छोड़कर राजनीति में अपने पैर जमाए थे. गोविंदा तब 43 साल के थे जब उन्होंने राजनीति की दुनिया में कदम रखा था और अब एक बार फिर राजनीति का हिस्सा बन गए हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि उन्होंने जब राजनीति छोड़ी थी तो उन्होंने इसे लेकर क्या कुछ कहा था.

फिर से चुनाव लड़ेंगे गोविंद

बॉलीवुड के हीरे नंबर वन गोविंद एक बार फिर से राजनीतिक गलियारों में नजर आ सकते हैं. साल 2004 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ा था और सांसद बनकर पार्लियामेंट में पहुंचे थे. हालांकि कुछ ही समय में उन्होंने इससे दूरी बना ली थी. वहीं अब सालों बाद ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार अभिनेता शिवसेना के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188
राजनीति को भूलने में लगे सालों-गोविंदा

गोविंदा ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना ज्वॉइन की है. हालांकि, वह इससे पहले ही कांग्रेस की टिकट से सांसद रह चुके हैं. ऐसे में जब 2016 में गेविंग ने एक बातचीत के दौरान बताया था कि उनका पॉलिटिक्स में वापसी करने का कोई मन नहीं है. बल्कि उनका अनुभव इतना खराब रहा था कि इसे भूलने में भी उन्हें कई साल लग गए थे.

दोबारा पॉलिटिक्स में वापसी नहीं होगी- गोविंदा

गोविंदा ने जब राजनीति को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि वह अपनी इस पारी को भूल जाना चाहते हैं, क्योंकि वह इसे अपना बेहतरीन अनुभव नहीं मानते. वहीं सालों बाद एक बार फिर गोविंदा की राजनीति में एंट्री हुई है. शिवसेना की सदस्यता लेने के साथ ही एक बार फिर गोविंदा के चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि, 2016 में गोविंदा का कहना था कि वह अब दोबारा पॉलिटिक्स में वापसी नहीं करेंगे.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर