Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 12:26 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Gold loan: तेजी से बढ़ रही सोने की कीमत के बीच गोल्‍ड लोन लेना कितना सही, जाने?

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली। वैश्विक बाजार में सोने के दाम में तेजी देखने को मिली है। देश के कई शहरों में 10 ग्राम सोने के कीमत 74,000 रुपये हो गई है। ऐसे में सोने की बढ़ती कीमतों की वजह से गोल्ड लोन लेने वालों पर क्या असर पड़ेगा। बता दें कि अगर आप ज्वेलरी गिरवी रखकर गोल्ड लोन लेते हैं तो आपको अच्छा अमाउंट मिल सकता है।हालांकि, सोने की कीमतों में आई तेजी की वजह से सोना खरीदने वालों को परेशानी हो रही है।

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

अगर आप भी Gold Loan लेने का सोच रहे हैं तो आपको जान लेना चाहिए कि देश के किस बैंक में गोल्ड लोन पर कितना इंटरेस्ट लिया जा रहा है।

एचडीएफसी बैंक

देश के सबसे बड़े बैंक एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) में 5 लाख के गोल्ड लोन जिसका टेन्योर 2 साल है उसमें 8.5 फीसदी की दर से ब्याज लिया जाता है। इसका मतलब है कि मंथली ईएमआई (EMI) 22,568 रुपये होगी।

इंडियन बैंक

इंडियन बैंक (Indian Bank) में  2 साल के लिए 5 लाख रुपये तक के गोल्ड लोन पर 8.65 फीसदी का ब्याज ऑफर किया जा रहा है। ब्याज दर के आधार पर लोन की मासिक ईएमआई 22,610 रुपये होगी।

Baba Ramdev: भ्रामक विज्ञापन मामले में Supreme Court से फटकार के बाद , पतंजलि ने अखबार में छपवाया बड़ा माफीनामा, क्या कहा?

बैंक ऑफ इंडिया

बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) में 2 साल के टेन्योर पर 5 लाख रुपये के गोल्ड लोन पर 8.8 फीसदी का ब्याज दे रहा है। इसमें आपको हर महीने 22,631 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

केनरा बैंक

केनरा बैंक (Canara Bank) और पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में 2 साल के पीरियड के गोल्ड लोन पर 9.25 फीसदी का इंटरेस्ट ऑफर कर रही है। यह ब्याज 5 लाख रुपये के गोल्ड लोन पर मिल रहा है। इसमें आपको हर महीने 22,725 रुपये चुकाने होंगे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर