Explore

Search
Close this search box.

Search

April 21, 2024 7:54 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Gangster Anuradha Chaudhary: 12 मार्च को होने जा रही खास शादी, 6 घंटे के लिए आएगा दूल्हा, दुल्हन को नहीं ले जाएगा साथ में, 4 राज्यों की पुलिस अलर्ट पर

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
नई दिल्ली. राजस्थान की गैंगस्टर अनुराधा चौधरी उर्फ ‘मैडम मिंज’ और हरियाणा के गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की होने वाली शादी चर्चा का विषय बन गई है. दोनों गैंगस्टर करीब चार साल के प्रेम संबंध के बाद 12 मार्च को हरियाणा के सोनीपत में परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं. संदीप शादी के लिए महज छह घंटे की जमानत पर जेल से बाहर आएगा. अदालत ने संदीप को शादी के लिए पैरोल दी है। अनुराधा पहले से जमानत पर है. उनकी शादी का निमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर ‘वायरल’ हो गया है।
राजस्थान के चुरू में 2017 में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की करीबी अनुराधा पर राजस्थान और दिल्ली में धन शोधन, अपहरण, धमकी देने और शस्त्र अधिनियम से संबंधित आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं . संदीप जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है.
दिल्ली पुलिस के रिकॉर्ड के अनुसार, संदीप पर राष्ट्रीय राजधानी, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में डकैती, हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली और हथियार अधिनियम के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.
जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188
एक अधिकारी ने कहा कि अनुराधा और संदीप, दोनों को दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की एक टीम ने 30 जुलाई, 2021 को यमुनानगर-सहारनपुर राजमार्ग पर एक ढाबे के पास से गिरफ्तार किया था. वे उस समय एक साथ रह रहे थे. अधिकारी ने कहा, उस समय अनुराधा पर राजस्थान पुलिस ने 10,000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा था, जबकि संदीप की गिरफ्तारी पर 7 लाख रुपये का इनाम घोषित था.

2020 में शुरू हुई थी लव स्टोरी
एक अधिकारी ने कहा कि दोनों की लव स्टोरी 2020 में शुरू हुई थी, जब अनुराधा मध्य प्रदेश के इंदौर में संदीप से एक साझा सहयोगी विकी सिंह के जरिये मिली थी. विकी, आनंदपाल का भाई है. उन्होंने कहा कि तब से अनुराधा और संदीप फरार थे. संदीप के दस्तावेज के मुताबिक, उसने अनुराधा से एक मंदिर में शादी की और वे कुछ महीनों तक इंदौर में किराए के एक मकान में रहे.

Baha’i Temple: बिहार शरीफ, भारत में बहाई उपासना मंदिर के निर्माण कार्य की प्रगति Video

अनुराधा सोनीपत में कर रही संदीप के माता-पिता की देखभाल
पुलिस ने कहा कि मार्च, 2021 में वे दोनों बिहार गए और कुछ महीनों तक वहां रहे. जून में, वे बिहार से निकल गए और उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ गए. बाद में, वे महाराष्ट्र के शिरडी गए और उत्तर प्रदेश के मथुरा भी गए. दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने से पहले उन्होंने अंततः कुछ दिन उत्तराखंड के हरिद्वार में बिताए, जैसा कि अनुराधा के दस्तावेज में उल्लेख किया गया है. एक अन्य अधिकारी ने कहा, ‘हमें पता चला कि अनुराधा सोनीपत में संदीप के माता-पिता की देखभाल कर रही है.’

अनुराधा ने दीपक मिंज से  2007 में की थी शादी
अधिकारी ने कहा कि अनुराधा को ‘मिंज’ उपनाम उसके पहले पति दीपक मिंज से मिली थी, जिससे उसने 2007 में शादी की थी, लेकिन 2013 में अलग हो गई. पुलिस ने कहा कि ‘बैंकिंग’ के व्यवसाय में आने से पहले अनुराधा ने एमबीए की पढ़ाई की है. वहीं, सोनीपत के गांव जठेड़ी का रहने वाला संदीप हरियाणा के सोनीपत में आईटीआई का छात्र था. मई, 2021 में दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के बाद संदीप का नाम चर्चा में रहा था. इस मामले में पहलवान सुशील कुमार को धनखड़ की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. अधिकारी ने कहा कि संदीप को धनखड़ का करीबी सहयोगी माना जाता है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर