Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 1:19 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

ENG vs PAK 4th T20I Weather Report: जानिए कैसा है, ओवल में मौसम का मिजाज; 2 मैच हो चुके हैं रद्द क्या पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच क्या हो पाएगा चौथा मैच……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

T20 World Cup 2024 से ठीक पहले पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टी20आई सीरीज खेली जा रही है, लेकिन इस सीरीज के पहले तीन मुकाबलों में से दो बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका था। अब दोनों टीमों के बीच चौथा मुकाबला गुरुवार को भारतीय समय के अनुसार रात 11 बजे से खेला जाएगा, लेकिन क्या ये मैच खेला जाएगा। ये मुकाबला लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर खेला जाना है। आइए आपको बताते हैं कि वहां के मौसम कि मिजाज कैसा है और क्या दोनों देशों के बीच इस सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा।

चौथे मैच पर भी है बारिश का साया

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान पर चौथा मैच खेला जाना है, लेकिन यहां पर बारिश का थ्रेट है और इसकी वजह से इस बात की भी संभावना है कि चौथा मुकाबला भी पहले और तीसरे मैच की तरह से रद्द किया जा सकता है। एसीसी वेदर के मुताबिक ओवल में दोपहर और शाम को बारिश का अंदेशा है। वहां पर दोपहर के दो बजे 46 फीसदी बारिश का अनुमान है जबकि मैच से ठीक पहले तक 56 फीसदी बारिश होने का अनुमान लगाया जा रहा है। शाम 7 बजे यहां पर 34 फीसदी बारिश का अनुमान लगाया जा रहा है। इस स्थिति में अगर चौथा मैच नहीं हो पाता है तो दोनों देशों को काफी निराशा होगी।

Read More :- Gold Price Today: खरीदारी से पहले जानें ताजा रेट; चांदी के बढ़े भाव, आज फिर सोना हुआ सस्ता…..

दो मैच हो चुके हैं रद्द

इस सीरीज का पहला मुकाबला लीड्स में खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से टॉस तक नहीं हो पाया और इस मैच को रद्द कर दिया गया था। उसके बाद तीसरे मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ था और कार्डिफ में भी बारिश की वजह से टॉस तक नहीं हो सका और ये मैच भी रद्द कर दिया गया था। यानी पिछले 3 मैचों में दो मैच बारिश की वजह से रद्द किया जा चुका है। वहीं इस सीरीज का दूसरा मैच बर्मिंघम में खेला गया था और इस मैच में पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड ने 23 रन से हराया था और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। अगर चौथा मैच नहीं खेला जाता है तो इंग्लैंड को सीरीज में जीत मिल जाएगी जबकि मैच होने की स्थिति में पाकिस्तान के पास सीरीज को बराबर करने का मौका होगा।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर