Explore

Search
Close this search box.

Search

March 1, 2024 11:15 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Delhi News: बेवफा बीवी…. मायके जाने के बहाने प्रेमी के पास गई CBI अधिकारी की पत्नी, बच्चे बोले- रात में अंकल के साथ…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

पलवल। सीबीआई में तैनात अधिकारी ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद महिला और प्रेमी ने अधिकारी पर जानलेवा हमला कर दिया। अधिकारी का फोन भी लूट लिया गया। पीड़ित को उसकी पत्नी ने पहले भी जान से मारने की धमकी दी थी। शहर थाना पुलिस ने मामले में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक दिन वापस आई महिला

शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार के अनुसार, मामले में सीबीआई की दिल्ली शाखा में तैनात अधिकारी ने शिकायत दी है कि बीती 11 जनवरी को उसे उसकी पत्नी बच्चों के साथ उसे अपने मायके जाने के लिए बोलकर गई थी। अगले दिन 12 जनवरी को वापस ससुराल आई थी। उसने अपने बच्चों से पूछा तो उन्होंने बताया कि वह फरीदाबाद गए थे।

संगीत की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं Parineeti Chopra ! गायिकी के जुनून को लाइव मंच पर करेंगी पेश

बहस में पत्नी ने मारा थप्पड़

वहीं रात को एक अंकल के साथ रहे थे। बच्चों की बात सुनकर उसने मायके में पूछा कि उसकी पत्नी आपके घर आई थी तो उन्होंने मना कर दिया। उसने अपनी पत्नी से पूछा तो वह बात को टालमटोल करने लगी। इसे लेकर उन दोनों मे बहस हो गई। इस दौरान उसकी पत्नी ने उसे थप्पड़ मारा और मरवाने की धमकी दी।

बीती 20 जनवरी की सुबह वह खाना खाने मीनार गेट गया था। वहां उसने देखा कि उसकी पत्नी और एक युवक गली में छिपकर बातें कर रहे थे। उसे देखकर दोनों ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए उसपर हमला कर दिया।

उसके सिर पर पंच से वार किया, जिससे उसका सिर फट गया। उक्त युवक उसका फोन लूटकर मौके से भाग गया। शिकायतकर्ता के अनुसार वह दिल्ली की सीबीआई शाखा में तैनात है। उसके फोन में कुछ गोपनीय डाटा है, जिसका दुरुपयोग किया जा सकता है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर