Explore

Search
Close this search box.

Search

April 19, 2024 8:19 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Delhi News: अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता बनेंगी दिल्ली की अगली सीएम? वीडियो में दिखा कुछ ऐसा, अटकलें हो गईं तेज

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद क्या उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल दिल्ली की मुख्यमंत्री का पद संभाल सकती हैं? दरअसल सीएम केजरीवाल को ईडी की रिमांड पर भेजे जाने के बाद से दिल्ली के सियासी गलियारों में यह अटकलें जोरों पर हैं. वहीं सुनीता केजरीवाल के एक ताजा वीडियो से इस अंटकलों को और बल मिला है.

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

दरअसल सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को जेल में बंद अपने पति का संदेश पढ़कर सुनाया, जो आप कार्यकर्ताओं और दिल्लीवासियों को संबोधित था. इस वीडियो संदेश में सुनीता केजरीवाल को उसी सेटिंग में बैठे देखा जा सकता है, जिनका इस्तेमाल सीएम केजरीवाल अपने संदेश देने के लिए करते थे. इस वीडियो के बैकग्राउंड में तिरंगे के साथ एक तरफ डॉ. भीमराव अंबेडकर और दूसरी तरफ भगत सिंह की तस्वीरें हैं.

इस वीडियो को देखने और सीएम केजरीवाल का संदेश सुनने के बाद कई लोग कयास लगा रहे हैं कि आप प्रमुख सीएम की कुर्सी अपनी पत्नी को ही सौंप सकते हैं. दरअसल सीएम केजरीवाल के जेल के बाद से ही दिल्ली के अगले मुख्यमंत्री को लेकर अटकलें लगाई जा रही है. हालांकि आप ने साफ किया है कि केजरीवाल पर केवल आरोप लगाए गए हैं, जो बिल्कुल गलत हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता.

इस बीच सुनीता केजरीवाल ने जेल में बंद अपने पति अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ा, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी जिंदगी का प्रत्येक क्षण देश की सेवा के लिए समर्पित रहा है.

‘पूरे देश की महिला मुखियाओं को देंगे 3000 रुपये प्रति माह’, अब इस पार्टी ने चुनाव से पहले कर दिया बड़ा एलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी जेल उन्हें अंदर नहीं रख सकती है और वह जल्द ही लौटेंगे. उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि वह कोई भी वादा पूरा करने में असफल रहे हों. उन्होंने महिलाओं को उस योजना के क्रियान्वयन का भी आश्वासन दिया, जिसके तहत योग्य लाभार्थियों को हर महीने 1,000 रुपये दिए जाएंगे.

सीएम केजरीवाल ने कहा, ‘अंदर रहूं या बाहर रहूं, मेरी जिंदगी का हर क्षण देश की सेवा को समर्पित है। मेरे खून का एक-एक कतरा देश को समर्पित है.’ उन्होंने कहा कि उनका जन्म संघर्षों के लिए हुआ है और वह भविष्य में भी बड़ी चुनौतियों के लिए तैयार हैं.

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अब रद्द की जा चुकी आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले के संबंध में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर