Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 3:39 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Delhi ED News: ED ने कहा- गिरफ्तारी का दावा अफवाह, 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे अरविंद केजरीवाल, आरोपों पर दे सकते हैं जवाब

अरविंद केजरीवाल
WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
तीन दिन के गुजरात दौरे पर जाएंगे केजरीवाल

Delhi Liquor Scam Case Updates: ED द्वारा गिरफ्तारी के दावे के बीच अरविंद केजरीवाल तीन दिन के गुजरात दौरे पर जाएंगे. वे यहां लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार करने के लिए जाएंगे. केजरीवाल 6, 7, 8 जनवरी को गुजरात दौरे पर रहेंगे. यहां वे कार्यकर्ता सम्मलेन और जनसभा को संबोधित करेंगे. केजरीवाल जेल में बंद आप विधायक चैतर बसावा से भी मिलेंगे. वे बसावा के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे. माना जा रहा है कि इसी बीच अगर ED उन्हें फिर समन भेजती है, तो केजरीवाल फिर तय कार्यक्रम का हवाला देकर पेश होने से इनकार कर सकते हैं.

केजरीवाल के घर की तरफ जाने वाला रास्ता खोला गया

अरविंद केजरीवाल के घर की तरफ जाने वाले रास्ते को अब खोल दिया गया है. इस रास्ते पर दोनों तरफ गेट लगे हुए हैं, जिनको सुबह बंद कर रखा था और उस गेट के आगे भी बैरिकेडिंग लगी हुई थी. गेट बंद करने की बड़ी वजह यही थी कि अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता और नेता इकट्ठा न हो जाएं. इसी को देखते हुए ही यहां सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी. फिलहाल सुरक्षा बरकरार है, लेकिन रास्ते को खोल दिया गया है.

12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे केजरीवाल

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल आज दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस दौरान आरोपों पर जवाब दे सकते हैं.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर