Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 2:25 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर कर लिखी ये भावुक बात – David Miller नहीं भूल पा रहे T20 WC 2024 फाइनल का गम….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बैटर डेविड मिलर (David Miller) ने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में मिली हार के बाद एक भावुक पोस्ट शेयर किया हैं। भारत ने साउथ अफ्रीका को फाइनल मैच में 7 रन से मात दी और इस हार के बाद डेविड मिलर रोते हुए नजर आए थे। मैच में सूर्यकुमार यादव ने बाउंड्री लाइन पर डेविड का कैच लपककर मैच को पलट दिया था और मिलर का कैच अफ्रीका के लिए काफी भारी पड़ा।

वर्ल्ड कप की ट्रॉफी गंवाए हुए 2 दिन हो चुके हैं, लेकिन डेविड मिलर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल स्टोरी शेयर की है।

David Miller ने T20 WC 2024 Final हारने के बाद शेयर की भावुक स्टोरी

दरअसल, भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए फाइनल मैच के आखिरी ओवर में साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 16 रन की दरकार थी। इस दौरान क्रीज पर डेविड मिलर मौजूद थे। अफ्रीकी टीम को उम्मीद थी कि वो कुछ कमाल कर टीम को खिताब जिताएंगे, लेकिन रोहित ने आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या को गेंद थमाई और

हार्दिक ने इस ओवर में डेविड मिलर को सूर्या के हाथों कैच आउट कराया। सूर्यकुमार ने जिस तरह से उनका कैच बाउंड्री लाइन पर पकड़ा, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस तरह डेविड मिलर का कैच पकड़ते ही मैच का रुख भी पलट गया और भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी।

साउथ अफ्रीका के फाइनल हारने के दो दिन बाद भी डेविड मिलर इस गम को नहीं भूल पाए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सोमवार को एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं बहुत दुखी हूं, दो दिन पहले जो हुआ उसके बाद निगलना वाकई मुश्किल गोली है। शब्द यह नहीं बता सकते कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। एक बात जो मैं जानता हूं वह यह है कि मुझे इस इकाई पर कितना गर्व है। यह यात्रा अविश्वसनीय थी, पूरे महीने उतार-चढ़ाव के साथ। हमने दर्द सहा है, लेकिन मैं जानता हूं कि इस टीम में लचीलापन है और वह अपना स्तर ऊंचा उठाती रहेगी।

Sex Tips in Rain: ये हैं सुरक्षित संभोग के तरीके; क्या सच में बारिश के मौसम में बढ़ जाती है सेक्स की तलब?

ऐसा रहा डेविड मिलर का टी20 विश्व कप 2024 में प्रदर्शन

साउथ अफ्रीका के बैटर डेविड मिलर का टी20 विश्व कप 2024 में प्रदर्शन अच्छा रहा। ग्रुप स्टेज के दौरान डेविड ने टीम के लिए कई अहम पारी खेली और अकेले दम पर मैच जिताया। फाइनल मैच में भी डेविड ने टीम को जिताने की पूरी कोशिश की। उन्होंने 17 गेंद में केवल 21 रन बनाए। 35 साल के मिलर ने अब तक कुल 125 टी20 इंटरनेशनल मैच में 109 पारियों में 2437 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और 7 अर्धशतक भी शामिल है। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 140 का रहा है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर