Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 2:25 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Crime News: हिस्ट्रीशीटर ने पुलिसकर्मी की छीनी पिस्टल; टॉयलेट जाने के बहाने….’ फायरिंग कर भागा, लेकिन मंसूबे हुए नेस्तनाबूद…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

दिल्ली से जयपुर लाते समय एक हार्डकोर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर कस्टडी से भागने का प्रयास किया. फरार होने के लिए बदमाश ने पुलिस गाड़ी में मौजूद एसआई की ही पिस्टल छीनकर उन्हीं पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बदमाश के पैर में गोली दाग उसके मंसूबों को नेस्तनाबूद कर दिया. लंबे समय से फरार इनामी हिस्ट्रीशीटर ने बीच रास्ते टॉयलेट का बहाना बना पुलिस को गच्चा देते हुए फिर फरार होने का नाकाम प्रयास किया लेकिन अब अस्पताल में भर्ती है.

हार्डकोर बदमाश राकेश यादव है, जिसके खिलाफ प्रदेश के विभिन्न पुलिस थानों में लूट, डकैती, रंगदारी और फायरिंग के आपराधिक मामले दर्ज हैं. एक साल पहले जयपुर में 1 करोड़ रुपये की रंगदारी नहीं देने पर राकेश एक ज्वेलर के बेटे पर फायरिंग कर फरार हो गया था. जिसके बाद विद्याधर नगर थाना पुलिस बदमाश की तलाश में कई राज्यों में दबिश दे रही थी. यही नहीं बदमाश पर 1 लाख 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया. इसी दौरान बदमाश के असम में होने का इनपुट मिला तो पुलिस ने 13 मई को असम के डिब्रूगढ़ में रेड मारी जहां गांव के एक घर में छिपे बदमाश राकेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद पुलिस आरोपी राकेश यादव को असम से दिल्ली लेकर पहुंची जहां पहले से विद्याधरनगर पुलिस थाने की एक टीम जयपुर से दिल्ली पहुंच गई. इसके बाद बुधवार रात कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस बदमाश को दिल्ली से जयपुर लेकर आ रही थी. तभी रात करीब 12.28 बजे आरोपी ने जयपुर के दौलतपुरा के पास टॉयलेट का बहाना बना पुलिस गाड़ी रुकवाई. जैसे ही पुलिस की गाड़ी रुकी और मौका पाकर बदमाश ने एक एसआई की पिस्टल छीन कर फायरिंग शुरू कर दी.

Ukraine News: रूसी राष्ट्रपति; ‘पांचवीं बार प्रेसिडेंट’ बनने के बाद सबसे पहले जिनपिंग से क्यों मिलने गए, चीन से क्या चाहते हैं पुतिन….

डीसीपी नॉर्थ राशि डोगरा डूडी ने बताया,  आरोपी राकेश कुमार यादव को असम से जयपुर पुलिस ने ही डिटेन किया था और इसके बाद आरोपी को जयपुर लाया जा रहा था. तभी आरोपी ने पुलिसकर्मी की पिस्टल छीन फायर कर दिया. जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर पर गोली चलाई, जिसके बाद बदमाश जमीन पर गिर पड़ा. घायल बदमाश को पुलिस सवाईमान सिंह अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसके पैर से बुलट निकाली ली गई लेकिन अस्पताल में उपचार चल रहा है.

हालांकि, घटना में किसी पुलिसकर्मी को कोई चोट नहीं आई है लेकिन बदमाश ने पुलिस की पिस्टल से कितने राउंड फायरिंग की, इसको लेकर डीसीपी ने खुलासा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि पूरे प्रकरण की जांच कर रहे है और जल्द ही पूरा खुलासा करेंगे.

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

1 thought on “Crime News: हिस्ट्रीशीटर ने पुलिसकर्मी की छीनी पिस्टल; टॉयलेट जाने के बहाने….’ फायरिंग कर भागा, लेकिन मंसूबे हुए नेस्तनाबूद…..”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर