Explore

Search
Close this search box.

Search

July 25, 2024 4:02 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Crime: सिरफिरा आशिक ! Girlfriend के लिए ऑर्डर किए बर्गर का एक टुकड़ा खाने पर Boyfriend ने किया दोस्त का मर्डर

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

कराची में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, पाकिस्तान के कराची शहर में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका के लिए ऑर्डर किए गए बर्गर का एक टुकड़ा खाने के लिए अपने दोस्त की कथित तौर पर हत्या कर दी। कराची में रक्षा चरण 5 क्षेत्र में 8 फरवरी को हुई घटना के संबंध में पुलिस अधिकारियों द्वारा जांच पूरी कर ली गई है।

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

आरोपी की पहचान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नजीर अहमद मीरबहार के बेटे डेनियल नजीर के रूप में की गई, जिसका सत्र न्यायाधीश के बेटे, अपने दोस्त अली कीरियो के साथ उस समय तीखी झड़प हो गई, जब उसने  डेनियल की प्रेमिका का जानबूझकर बर्गर खाया था। जांच के अनुसार, डेनियल ने उस दिन अपनी प्रेमिका शाज़िया को अपने आवास पर आमंत्रित किया था।

Delhi News: CM अरविंद को लेकर Sanjay Singh का फिर बड़ा दावा, कहा- तिहाड़ जेल में उनकी जान को खतरा..

इस मौके पर उनके दोस्त कीरियो और उनके भाई अहमर भी मौजूद थे। डेनियल ने अपने और शाज़िया के आनंद के लिए दो बर्गर ऑर्डर किए। इस दौरान  कीरियो ने कथित तौर पर बर्गर में से एक का एक हिस्सा खा लिया, जिससे डेनियल की उग्र प्रतिक्रिया शुरू हो गई। गुस्से में डेनियल ने एक गार्ड की राइफल छीन ली और कीरियो को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

अस्पताल में इलाज के लिए ले जाते समय कीरियो ने दम तोड़ दिया। जांच अधिकारी ने जांच पूरी की और अपराध के लिए पुलिस अधिकारी के बेटे को जिम्मेदार ठहराते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, डेनियल को फिलहाल हिरासत में लिया गया है और अदालत में मुकदमे का इंतजार किया जा रहा है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर