Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 5:09 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

CBI Raid: पटना सहित कई शहरों में सीबीआई के छापे से मचा हड़कंप, पूर्व मध्य रेलवे के डिप्टी सीओएस गिरफ्तार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
VAISHALI: सीबीआई और ईडी ने दिनों एक्शन में हैं। अवैध काम करने वालों पर सीबीआई नकेल कस रही है। ताजा मामला वैशाली का है। जहां सीबीआई की मंगलवार की देर शाम रेड हुई है। जानकारी अनुसार सीबीआई ने पटना सहित तीन शहरों में छापेमारी की है। पूर्व मध्य रेलवे मुख्यालय हाजीपुर में भी सीबीआई की टीम ने छापेमारी की है।

सीबीआई की टीम सीधे जोनल ऑफिस के पुराने भवन में बने भंडार में पहुंची और वहां मौजूद सभी कागजात को जब्त करते हुए डिप्टी चीफ कन्ट्रोलर ऑफ स्टोरेज यानी डिप्टी सीओएस सुनील कुमार गांधी को बैठा लिया। वहीं लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार ले लिया है।

जल जीवन मिशन घोटाला: पूर्व मंत्री महेश जोशी समेत पांच लोगों के ठिकानों पर,ED की रेड, कार्रवाई जारी

दरअसल, सीबीआई ने यह कार्रवाई पटना निजी आवास और हाजीपुर जोनल कार्यालय में एक ही साथ की है। वहीं देर रात सीबीआई की टीम ने जैसे ही जनरल कार्यालय पहुंची। कर्मियों में हड़कंप मच गया। जानकारी अनुसार रात करीब नौ बजे सीबीआई टीम कागजात के साथ सुनील गांधी को ले गई। उनसे जुड़े मुजफ्फरपुर और पटना स्थित उनके आवास में भी देर रात सीबीआई की टीम ने छपेमारी की।सीबीआई की रेड में सीबीआई की टीम ने पटना निजी आवास से 2 लाख बरामद की है।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मध्य रेल के भंडार से टेंडर में रिश्वत लिए जाने की शिकायत सीबीआई को मिली थी। गिरफ्तार डिप्टी सीओएस पर आरोप है कि वे टेंडर मैनेज करने के नाम पर रिश्वत ले रहे थे। सीबीआई की छापेमारी करीब साढ़े तीन घंटे चली। हाजीपुर जोनल ऑफिस के साथ पटना और मुजफ्फरपुर में भी छापेमारी हुई। बड़े पैमाने पर गोलमाल की जानकारी मिलने के बाद टीम ने छापेमारी की थी।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर