Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 2:40 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Bollywood actress Jhanvi Kapoor: एक्ट्रेस ने किया सच का खुलासा, Shikhar Paharia संग तिरुपति मंदिर में ब्याह रचाएंगी Jhanvi Kapoor..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पिछले कुछ सालों से शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है. इस बीच सोशल मीडिया पर खबर उड़ी कि जाह्नवी कपूर जल्द शिखर पहाड़िया के साथ अपना घर बसाने की प्लानिंग कर रही हैं. अब शादी की अफवाह पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है.

दरअसल, एक पैपराजी पेज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ शादी करने वाली हैं. पोस्ट में यह भी लिखा है कि दोनों तिरुपति मंदिर में ब्याह रचाएंगे. शादी के दौरान जाह्नवी कपूर गोल्डन साड़ी पहनेंगी. जब इस पोस्ट पर जाह्नवी कपूर की नजर पड़ी, तो वह सच का खुलासा करने से खुद को रोक नहीं पाई. उन्होंने तुरंत पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए जवाब में लिखा, ‘कुछ भी.’ इस तरह जाह्नवी कपूर ने कन्फर्म कर दिया कि शिखर पहाड़िया के साथ उनकी शादी की खबर झूठी है.

स्पीड डायल लिस्ट में हैं शिखर पहाड़िया
कुछ समय पहले करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में जाह्नवी कपूर ने बताया था कि उनकी स्पीड डायल लिस्ट में तीन लोग हैं, जिसमें से एक शिखर पहाड़िया भी हैं. जब करण जौहर ने उनसे स्पीड डायल लिस्ट में मौजूद तीन लोगों के नाम पूछे तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा, ‘पापा (बोनी कपूर), (खुशू) छोटी बहन खुशी कपूर) और शिकू (शिखर पहाड़िया).’

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra के पति Nick Jonas जूझ रहे हैं गंभीर बीमारी से, जानिए पूरी खबर..

कौन हैं शिखर पहाड़िया?
शिखर पहाड़िया की बात करें तो वह पॉलिटिकल फैमिली से आते हैं. वह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर पहाड़िया और जाह्नवी कपूर का बीच में ब्रेकअप हो गया था. बीते साल ही कपल का पैचअप का पैचअप हुआ है. शिखर कई मौकों पर जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ भी नजर आ चुके हैं.

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर पिछली बार फिल्म ‘बवाल’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने वरुण धवन के साथ काम किया था. अब वह बहुत जल्द जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. मूवी से उनका लुक भी सामने आ चुका है. इसके अलावा जाह्नवी कपूर के पास ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ और ‘उलझ’ जैसी फिल्में हैं.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर